25 thousand reward arrested in Sitapur: By shooting in the leg, the police caught the wanted crook in cow slaughter, recovered the firearm-cartridge and bike | पैर में गोली मारकर पुलिस ने गोकशी में वांछित बदमाश को दबोचा, तमंचा-कारतूस और बाइक बरामद

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sitapur
  • 25 Thousand Reward Arrested In Sitapur: By Shooting In The Leg, The Police Caught The Wanted Crook In Cow Slaughter, Recovered The Firearm cartridge And Bike

सीतापुर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान पिंटू पुत्र पुदीना निवासी ग्राम बंजारनपुरवा थाना मसौली जनपद बाराबंकी के रूप में हुई है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसी कड़ी में पुलिस ने आज सुबह मुठभेड़ के दौरान गोकशी में वांछित चल रहे अंतर्जनपदीय 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की कार्रवाई में शातिर अपराधी के पैर में गोली लगी है, जिसका उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

अपराधी के कब्जे से एक तमंचा मय कारतूस के साथ एक बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि यह पिछले कई माह से वांछित चल रहा था और इस पर इनाम भी घोषित था। पुलिस गिरफ्तार अपराधी के अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने इनामी बदमाश की बाइक को कब्जे में लिया।

पुलिस ने इनामी बदमाश की बाइक को कब्जे में लिया।

गोकशी के मामले में वांछित था इनामी

पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ की घटना कमलापुर थाना इलाके की है। यहां पुलिस को बतौर मुख़बिर के जरिये सूचना प्राप्त हुई कि गैरजनपदीय एक गिरोह गौकशी करने सीतापुर में प्रवेश कर रहा है। एसपी आर.पी.सिंह ने क्राइम ब्रांच और कमलापुर पुलिस की संयुक्त टीम को गिरोह को पकड़ने में लगाया।

बॉर्डर से ही गिरोह की रेकी करने की योजना पुलिस ने बनाई। पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को संदिग्ध लगने पर उनकी रेकी की, लेकिन अपराधियों को भनक लगते ही उन्होंने पीछा कर रहे पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक अपराधी के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान एक अपराधी भागने में सफल रहा है।

आरोपी के पास से तमंचा भी बरादम हुआ है।

आरोपी के पास से तमंचा भी बरादम हुआ है।

बाराबंकी का रहने वाला है बदमाश

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान पिंटू पुत्र पुदीना निवासी ग्राम बंजारनपुरवा थाना मसौली जनपद बाराबंकी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि यह अपराधी पहले भी सीतापुर में अटरिया इलाके में हुई गौकशी मामले में वांछित चल रहा था। इसी के चलते सीतापुर पुलिस अधीक्षक की तरफ से इसे पकड़ने के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने उसे आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*