Bareilly… Mahapanchayat of traders in Bareilly on January 10: Hundreds of traders from 10 districts will attend the meeting regarding their problems | 10 जिलों के सैकड़ों व्यापारी अपनी समस्याओं को लेकर बैठक में करेंगे शिरकत

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly… Mahapanchayat Of Traders In Bareilly On January 10: Hundreds Of Traders From 10 Districts Will Attend The Meeting Regarding Their Problems

बरेलीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

व्यापारियों ने बैठक कर व्यापारी महापंचायत की रणनीति की तैयार

बरेली…10 जनवरी को बरेली में व्यापारियों की महापंचायत

-10 जिलों के व्यापारी करेंगे समस्याओं को लेकर करेंगे शिरकत

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की तरफ से बरेली में 10 जनवरी को व्यापारियों को होने वाली परेशानियों और समस्याओं को लेकर व्यापारी महापंचायत की जाएगी। इस महापंचायत में बरेली और मुरादाबाद मंडल के करीब 10 जिलों के व्यापारी शिरकत करेंगे। जिसमें व्यापारी वर्तमान समय में ऑनलाइन व्यापार, GST में आने वाले समस्याओं मंडी संबंधी समस्याओं के साथ ही बेलगाम इंस्पेक्टर राज और अफसरशाही पर लगाम लगाने के लिए चर्चा करेंगे। सोमवार को होने वाली इस महापंचायत के लिए रविवार को व्यापारियों ने एक बैठक भी की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहेंगे मौजूद

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री ने बताया कि व्यापारी के हितों एवं उनकी समस्याओं हेतु उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान मध्य पद्रेश एवं छत्तीसगढ़ में उनका संगठन है। संगठन का उद्देश्य व्यापारी के हितों के लिए संघर्ष करना और आवाज उठाना है। व्यापारी समाज मान-सम्मान के साथ हितों की लड़ाई लड़ता है। संगठन द्वारा व्यापारियों की समस्याओं को प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर उठाकर निवारण का प्रयास किया जाता है। इसी लिए 10 जनवरी को व्यापारी महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है। इस महापंचायत में बरेली व मुरादाबाद मंडल के जिले से लेकर तहसील तक के व्यापारी शिरकत कर अपनी समस्याओं को रखेंगे। महापंचायत में मुख्य अतिथि के रूप संदीप बंसल राष्ट्रीय अघ्यक्ष, विशिष्ट अतिथि मंडल प्रभारी सतीश सर्राफ समेत प्रदेश के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

कोविड प्रोटोकाल का होगा पालन

बैठक का आयोजन माधोबाड़ी में पुरानी माचिस फैक्टी में होगा। इस दौरान कोविड गाइड लाइन का पूरा पालन किया जाएगा। रविवार को हुई बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष सुरेंद्र रस्तोगी, महानगर अध्यक्ष सुधीर गोयल, महानगर महामंत्री मुकेश सिंँघल, हर्ष अग्रवाल, राजगोपाल खट्‌टर, अभय अग्रवाल, सतनाम सिंह, कमलजीत सिंह, समेत दर्जनों पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*