Bareilly… Temple is about to be built on the injury of a stung, Amit Shah: Amit Shah raised slogans of Jai Shri Ram at the end of Janrath Yatra | जनरथ यात्रा के समापन पर अमित शाह ने लगवाए जय श्रीराम के नारे

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly… Temple Is About To Be Built On The Injury Of A Stung, Amit Shah: Amit Shah Raised Slogans Of Jai Shri Ram At The End Of Janrath Yatra

बरेली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने किया अभिवादन

बरेली में शुक्रवार को भाजपा की जन विश्वास रथ यात्रा का समापन जय श्रीराम के नारों के बीच हो गया। समापन के साथ ही रोड शो में शामिल होने के लिए गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहे। शाम करीब 5 बजे वह त्रिशूल एयरबेस पर उतरे और फिर जन विश्वास रथ यात्रा में शामिल होकर रोड शो में शामिल हुए। करीब एक घंटे तक वह शहर के पुराने इलाकों में रोड शो किया फिर पटेल चौक पर जन विश्वास यात्रा का समापन कर करीब 10 मिनट सभा को संबोधित किया।

उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत ही जय श्रीराम के साथ शुरू की। कहा कि डंके की चोट पर मंदिर बनने वाला है, अखिलेश बाबू रोक सको तो रोक लो।

जन विश्वास रथ यात्रा के दौरान हजारों की संख्या में पहुंचे लोग

जन विश्वास रथ यात्रा के दौरान हजारों की संख्या में पहुंचे लोग

उनके इतना कहते ही पूरी सभा में लोगों ने जय श्रीराम का उद्घोष शुरू कर दिया और भारत माता जय के भी नारे लगे। शाह ने बरेली के लोगों की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि यहां का मांझा जितना मजबूत है, वैसे ही बरेली का जन सैलाब भी मजबूत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आपने 2014, 2017 और 2019 में भाजपा को जिताया ठीक इस बार 2022 और 2024 का चुनाव भी जिताना है। योगी और मोदी यूपी में आशीर्वाद लेने आए हैं।

सपा पर कसा तंज, अखिलेश के पेट में मचलन

सभा स्थल पर मौजूद हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सपा पर जमकर तंज कसा उन्होंने कहा कि हाल ही में कानपुर में हुई इत्र व्यापारी के घर छापेमारी के बाद तो अखिलेश बाबू के पेट में मचलन होने लगी। इतना कहते ही लोगों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। करीब 10 मिनट के संबोधन में उन्होंने सपा को ही निशाने पर रखा और मौजूद समर्थकों का मूड़ भांपते हुए बीच-बीच में मथुरा, अयोध्या और काशी विश्वनाथ का नाम लेकर समर्थन मांगते दिखे।

सभा के दौरान धार्मिक रंगारंग कार्यक्रम की हुई प्रस्तुति।

सभा के दौरान धार्मिक रंगारंग कार्यक्रम की हुई प्रस्तुति।

काशी जाना तो दर्शन ही नहीं गंगा का आचमन करके आना

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले लोग कोशी जाते थे तो टूटे हुए मन से वापस आते थे। अब बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने जाना तो बाबा के दर्शन तो करना ही साथ ही गंगा का जल इतना शुद्ध है कि उसका आचमन करके भी जरूर आना। मोदी सरकार ने इसी लिए विश्वनाथ कॉरिडोर बनाकर आप को यह सुविधा दी है। शुद्ध गंगा जल से बाबा का अभिषेक भी करें।

प्रदेश में कानून का राज, गुंडे-माफिया को हवालात

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते कहा कि यूपी में सपा सरकार के समय गुंडा राज हुआ करता था। मगर जब योगी सरकार आई तो उसी गुंडाराज को कानून राज में बदल दिया। अब प्रदेश में गुंडा राज नहीं कानून का राज है। गुंडे और माफिया सब जेल में हैं। जिसके बाद उन्होंने बरेली के लोगों को प्रणाम करते हुए संबोधन समाप्त कर सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए। जहां रात्रि विश्राम के बाद वह सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

स्क्वायड की गाड़ी से युवक घायल

सभा समाप्त होने के बाद अमित शाह का काफिला निकला तो उनके स्क्वायड में मौजूद एक गाड़ी का पहिया भीड़ में मौजूद राकेश नाम के युवक पर चढ़ गया। जिससे वह घायल हो गया तो किसी तरह लोगों ने संभाला, लेकिन पुलिस प्रशासन ने उसकी तरफ ध्यान ही नहीं दिया। बाद में वह घायल हालत में अपने घर के लिए लंगड़ाता हुए रवाना हो गया।

यह लोग रहे मौजूद

रैली में मुख्य रूप केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सांसद संतोष गंगवार, सांसद अरुण सागर, सांसद धर्मेंद्र कश्यप, सांसद संघमित्रा मौर्य, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, राजस्व मंत्री छत्रपाल सिंह, नगर विधायक डॉक्टर अरुण कुमार, विधायक बहोरन लाल मौर्या, प्रदेश सह संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह, प्रदेश महामंत्री ब्रज क्षेत्र प्रभारी अश्वनी त्यागी, प्रदेश सह प्रभारी संजीव चौरसिया, प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर पाठक, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल, राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी, मीडिया पैनलिस्ट दीपक सोनकर, ब्रज क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवल तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, महापौर डॉ. उमेश गौतम आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*