BJP leader furious at AIMIM chief said in Meerut – Owaisi is descendant of Aurangzeb, Gauri and Jinnah – AIMIM प्रमुख पर भड़के BJP नेता ने मेरठ में कहा

मेरठ. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर लेते हुए बीजेपी के एक नेता ने जवाब दिया है. मेरठ में बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने कहा है कि ओवैसी औरंगजेब, गौरी और जिन्ना के वंशज हैं. और ऐसे व्यक्ति को भारत में रहने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को भारत और यूपी की जनता पाकिस्तान भेजने का काम करेगी. क्योंकि भारत की जनता ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि पीएम-सीएम पर गलत बात बोलने वाले को भारत में रहने का अधिकार नहीं है.

विनीत शारदा सपा और कांग्रेस पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा 351 सीटें जीतेगी. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कई बार कमल-कमल का जाप करने वाले नेताजी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम, गृह मंत्री अमित शाह को हनुमान और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लक्ष्मण कहे रहे हैं. तो वहीं अखिलेश यादव को नटवरलाल और ओवैसी को झुलमझुल भैया की संज्ञा दे डाली.

यूं तो बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक आज व्यापारियों से अपील करने पहुंचे थे कि वे खुद भी मास्क लगाएं और ग्राहकों को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें. लेकिन राजनीतिक बयानबाजी जारी रही. हालांकि कई जगह उन्होंने मास्क नहीं, तो सामान नहीं का स्टीकर भी चिपकाया. बीजेपी नेता का कहना है कि वे जिले में घूम-घूमकर व्यापारियों को जागरूक कर रहे हैं. ताकि कोरोना की तीसरी लहर को भगाया जा सके. इधर मेरठ पुलिस भी खासतौर से व्यापारियों से अपील कर रही है कि बिना मास्क वालों को दुकान से सामान न दें. चौराहों पर बाकयदा इसे लेकर एनाउंसमेंट किया जा रहा है. पुलिसकर्मी माइक लेकर लोगों को हिदायत दे रहे हैं कि मास्क लगाएं. भीड़ वाले इलाकों में भी पुलिस की गश्त बढ़ गई है. नाइट कर्फ्यू का पालन कराने के लिए भी पुलिस सख्त रुख अख्तियार कर रही है.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Asaduddin owaisi, Meerut news, UP Chunav 2022

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*