Cabinet Minister Siddharth Nath Singh targeted Samajwadi Party, told why Akhilesh Yadav broke the wall while leaving CM House Prayagraj today news updates | बोले- अब पता चला अखिलेश के सीएम हाउस छोड़ने पर दीवार टूटने के पीछे का राज

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Cabinet Minister Siddharth Nath Singh Targeted Samajwadi Party, Told Why Akhilesh Yadav Broke The Wall While Leaving CM House Prayagraj Today News Updates

प्रयागराज10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पत्रकारों से वार्ता करते कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह।

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोला है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि आईटी और ईडी के छापेमारी से अखिलेश यादव के सीएम हाउस छोड़ते समय पीछे की दीवार टूटने का राज अब पता चला है।

दीवारें टूट रही हैं तो नोटों की गडि्डयां उगल रही हैं

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि आज जब इत्र कारोबारियों की दीवारें और ताले टूट रहे हैं तो उसके पीछे कैश और नोटों की गड्डियां इत्र की बदबू के साथ पाई जा रही हैं। इससे पता चलता है की दीवारें जब टूटती हैं तो उनके पीछे कैश और नोटों की गड्डियों की मुख्य वजह होतीं हैं। मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के उस बयान पर भी पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा है की छापेमारी में जो लोग पकड़े जा रहे हैं वे बीजेपी लोग हैं। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा अगर ये बीजेपी के लोग थे, तो अखिलेश यादव को ईडी और आईटी के छापेमारी से परेशानी क्यूं हो रही है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा की आज अखिलेश यादव की बेचैनी और बयानबाजी से पता चलता है की चोर की दाढ़ी में ही तिनका होता है।

अतीक ने जेल से कैसे किया फाेन होगी जांच

सिद्धार्थ नाथ् सिंह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अतीक ने अहमदाबाद जेल से फोन से जीशान को कैसे धमकी दी इसकी जांच होगी। गुजरात में भी बीजेपी की सरकार है। इस मामले की जांच होगी। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अतीक के बेटे की गिरफ्तारी भी जल्द होगी। कानून अपना काम कर रहा है।

हिम्मत है तो यहीं से चुनाव लड़ें शाइस्ता

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के मेरठ से चुनाव लड़ने की अटकलों पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि मैदान छोड़कर भाग क्यों रहे हैं। यह आपकी कर्मभूमि रही है। जब अपनी कर्मभूमि पर कुछ गलत किया ही नहीं तो भागने की क्या जरूरत है। आपने अपने लोगों को सताया है। प्रताड़ित किया है। इसकी लिए मेरठ भाग रहे हैं। अपनी कर्मभूमि में आपने बड़ी इंसानियत दिखाई है तो डर क्यों रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*