Cm yogi adityanath said in sitapur earlier governments used to get graveyard built we spent on development nodaa – सीतापुर में CM योगी के निशाने पर विपक्ष, कहा

सीतापुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी की जन विश्वास यात्रा सोमवार को सीतापुर से शुरू हुई. पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे हरी झंडी दिखाई. इस मौके पर उन्होंने करोड़ों रुपए की लागत से बनी परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया और कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया. यहां के बाद सीएम योगी आज प्रतापगढ़ भी जाएंगे.

सीतापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्षी दलों को अपने निशाने पर रखा. उन्होंने कहा कि 2017 से पहले यूपी की सरकार ‘कब्रिस्तान’ की बाउंड्री बनवाती थी, लेकिन अब की सरकार विकास के काम पर पैसे खर्च करती है. 2017 से पहले की सरकारों की सोच बहुत छोटी थी. वह सिर्फ अपने परिवार के बारे में ही सोचती थी, लेकिन हमारे लिए तो इस राज्य की 135 करोड़ जनता ही हमारा परिवार है.

सीएम योगी ने कानपुर के इत्र व्यवसायी पीयूष जैन के ठिकानों पर पड़े छापों और वहां से बरामद संपत्तियों की ओर इशारा करते हुए कहा कि आज सपा नेताओं के घरों की दीवारों से पैसे निकल रहे हैं. उन्होंने देवी लक्ष्मी को दीवारों में बंद कर रखा था. अब आप समझ गए होंगे कि ‘बुआ-बबुआ’ नोटबंदी का विरोध क्यों करते थे. उन्हें डर था कि अगर ऐसा हुआ तो वे हाथ में कटोरा लेकर घूमेंगे. बता दें कि इस जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम पहले से तय था.

Uttar Pradesh Assembly Elections, UP Assembly Elections, UP Elections 2022, Uttar Pradesh News, UP News, UP Latest News, Sitapur News, CM Yogi Adityanath in Sitapur, Jan Vishwas Yatra, Launch and Foundation Stone, CM's gift to the people of Sitapur, Suryakund Temple, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, यूपी विधानसभा चुनाव, यूपी चुनाव 2022, उत्तर प्रदेश समाचार, यूपी न्यूज, यूपी की ताजा खबरें, सीतापुर समाचार, सीतापुर में सीएम योगी आदित्यनाथ, जन विश्वास यात्रा, लोकार्पण और शिलान्यास, सीतापुर के लोगों को सीएम का तोहफा, सूर्यकुंड मंदिर

समाचार एजेंसी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

सीएम योगी के पहले से कार्यक्रम के मुताबिक, उन्हें लहरपुर विधानसभा क्षेत्र के सूर्यकुंड मंदिर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करना था, इसके साथ ही जन विश्वास यात्रा को भी हरी झंडी दिखाना था. सीएम योगी की इस यात्रा केलिए डीएम और एसपी ने जबर्दस्त सुरक्षा व्यवस्था की थी, साथ ही इसपर लगातार नजर बनाए रखा था. सीएम योगी ने सीतापुर में 116 करोड़ की 83 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. उन्होंने सीतापुर के लहरपुर विधानसभा क्षेत्र के सूर्यकुंड मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में जनता से अपने लिए समर्थन की मांग की है. साथ ही उन्होंने बीजपी द्वारा यूपी में चलाई गई योजनाओं की भी जानकारी दी. उन तमाम उपलब्धियों की चर्चा उन्होंने सीतापुर में की, जिनके बल पर उन्हें उम्मीद है कि यूपी की जनता उनका साथ देगी.

आपके शहर से (सीतापुर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: CM Yogi Adityanath, Sitapur news, UP Election 2022

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*