Congress will give tickets to the leaders of Valmiki society, Priyanka said – for a long time wanted to do something for the society | वाल्मीकि समाज के नेताओं को कांग्रेस देगी टिकट, प्रियंका बोलीं-बहुत दिनों से चाहती थी समाज के लिए कुछ करना

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Congress Will Give Tickets To The Leaders Of Valmiki Society, Priyanka Said For A Long Time Wanted To Do Something For The Society

आगरा:एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

वाल्मीकि समाज के लोगों से बात करती प्रियंका गांधी।

आगरा में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए वाल्मीकि समाज को अपने पक्ष में करने के लिए बड़ी घोषणा की है। प्रियंका गांधी ने वाल्मीकि समाज के नेताओं के साथ बैठक में कहाकि आगरा में एक सीट पर वाल्मीकि समाज को टिकट देंगी। इसके अलावा उत्तर प्रदेश में जहां भी वाल्मीकि समाज का अच्छा प्रतिनिधित्व होगा, वहां समाज के व्यक्ति को टिकट दी जाएगी।

करीब आधे घंटे की बैठक
फिरोजाबाद में महिलाओं से संवाद के बाद प्रियंका गांधी शाम करीब सवा छह बजे आगरा के एमजी रोड स्थित वाल्मीकि वाटिका पहुंची। यहां पर उन्होंने वाल्मीकि समाज के करीब दो दर्जन प्रमुख लोगों के साथ बैठक की। प्रियंका गांधी ने सबसे पहले पुलिस कस्टडी में मारे गए अरुण वाल्मीकि के परिवारीजनों से बातचीत की। अरुण की बेटी को अपने पास बैठाया। उनसे हालचाल लिए। इसके बाद उन्होंने समाज के लोगों से बात की। उन्होंने कहाकि वो चाहती हैं कि आगरा में एक विधानसभा सीट से वाल्मीकि समाज का प्रत्याशी उतारा जाएगा। ऐसे में समाज के लोग एक नाम फाइनल कर उन्हें बता दें, जिससे उसे प्रत्याशी बनाया जाए। इसके अलावा उन्होंने पूरे प्रदेश में जहां-जहां भी वाल्मीकि समाज जीतने की संभावना रखता हो, उसका नाम बताएं, ऐसे प्रत्याशियों को कांग्रेस पार्टी टिकट देगी। इससे पहले प्रियंका गांधी आगरा में अरुण वाल्मीकि की मौत पर उनके घर आई थीं।

अपनी आवाज उठा सकें, इसलिए कांग्रेस देगी टिकट
मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहाकि हाथरस में वाल्मीकि समाज के साथ अत्याचार हुआ। आगरा में भी ऐसा हुआ। वाल्मीकि समाज पर बार-बार अत्याचार हो रहा है। ऐसे में मैं सोच रही थी कि हम किस तरह से संदेश दे सकते हैं कि वाल्मीकि समाज अपनी लड़ाई स्वयं लड़ सके। इसके लिए कांग्रेस पार्टी वाल्मीकि समाज के प्रत्याशी को टिकट देगी। आगरा में एक प्रतिनिधि मंडल तीन-चार दिन पहले भेजा था। आज मैं खुद आई हूं। समाज के लोगों से कहाकि यहां चुनाव लड़ने के लिए एक नाम दे जो चुनाव लड़ सके, जिससे पूरे देश व प्रदेश में संदेश जाए कि वाल्मीकि समाज अपनी लड़ाई खुद लड़ सकता है।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*