Keshav Maurya kept praising Modi, did not take Yogi’s name.kanpur. | मोदी का गुणगान करते रहे केशव मौर्या, योगी का नही लिया नाम

कानपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जन संदेश यात्रा में शामिल हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

भाजपा की बुंदेलखंड शुरू की गई जन विश्वास यात्रा का रविवार को कानपुर में समापन हुआ । विश्वास यात्रा रविवार सुबह 9 बजे से शहर की सभी दक्षिण और उत्तर विधानसभा से होती हुई बिठूर के ब्रह्मावर्त घाट पर समाप्त हुई। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य घंटाघर में शामिल हुए और बिठूर के ब्रह्माव्रत घाट पर गंगा आरती करके विश्वास यात्रा का समापन किया। इस बीच मौर्या ने अपने भाषणों में मोदी का गुणगान तो किया पर कहीं भी योगी का जिक्र तक नही किया। विश्वास यात्रा में आगे आगे मोटरसाइकिलों से समर्थक तो पीछे पीछे कारों का काफिला लोगों को आकर्षित करता रहा।

भाजपा की उपलब्धियों को डिप्टी सीएम ने गिनाया

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जन विश्वास यात्रा के समापन पर गंगा आरती करने के बाद जनता को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी की सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने भाजपा के लैंड मार्क फैसला से जनता को लुभाया। उन्होंने बताया कि मोदी की ही वजह से कश्मीर से धारा 370 हट पाई । डिप्टी सीएम ने कहा राम मंदिर निर्माण मोदी की वजह से ही संभव हो सका । उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण को बड़ी उपलब्धि बताया और उसका श्रेय भी मोदी को दिया। उन्होंने कहा की प्रदेश में विकास का जो काम भाजपा के झंडे तले हुआ, वह इससे पहले किसी और पार्टी ने नहीं किया।

मौर्या ने योगी का नाम लेने से किया परहेज , मोदी का किया गुणगान

जनता को दिए संबोधन में यूपी के डिप्टी सीएम ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम एक बार भी नहीं लिया। उन्होंने सभी बातों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ही प्रशंसा के पुल बांधे और जनता को विश्वास दिलाया कि नरेंद्र मोदी के दम पर ही सारे लैंड मार्क फैसले लिए गए।

जन विश्वास यात्रा के बीच कराहा कानपुर

जन विश्वास यात्रा घंटाघर से चलकर उत्तरी दक्षिणी सभी विधानसभाओं से होते हुए बिठूर पहुंची। इस दौरान सभी पदाधिकारी और विधायक विश्वास यात्रा का जगह-जगह स्वागत करते रहे । डिप्टी सीएम के गुजरने वाले मार्गों पर कई जगह वन वे व्यवस्था लागू करके ट्रैफिक डायवर्जन किया गया। जिससे शहर वासियों को आने जाने में परेशानी हुई कुछ जगहों पर तो खुद जिलाधिकारी गाड़ी भी जाम में फस गई। माल रोड में एंबुलेंस को निकलने में लाले पड़ गए।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*