Murder Of Young Man Who Went On Call Of Female Friend In Deoria – देवरिया: महिला मित्र के फोन से रात में आया बुलावा, सुबह इस हाल में मिला युवक का शव


घटना की सूचना पर मौके पर मौजूद पुलिस व मृतक की फाइल फोटो।
– फोटो : अमर उजाला।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला दोस्त के फोन से बुलावे पर उसके घर पहुंचे युवक का नगर पंचायत बरियारपुर के वार्ड नंबर एक के बसहवां टोला में शव मिला। गले पर चोट के निशान मिले हैं। इस कारण लोग गला कसकर हत्या की आशंका जता रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। पुलिस युवती सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक की फाइल फोटो।
– फोटो : अमर उजाला।

जानकारी के अनुसार, बरियापुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के चौहान टोला निवासी मंजीत चौहान (28) पुत्र रामप्रीत चौहान गुरुवार को करीब 11 बजे घर से ट्रैक्टर से खेत की जुताई करने के लिए गया था। शाम को छह बजे परिजनों को फोन कर बताया कि किसी जगह भोजन करने के बाद रात को देर से घर लौटूंगा। युवक देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो गए। फोन करने पर उसका मोबाइल बंद बता रहा था।

मौके पर मौजूद पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला।

शुक्रवार को पास के बसहवां टोला में एक व्यक्ति के घर के बाहर शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो युवक का मोबाइल फोन गायब मिला। उसके शव को घास से छिपाने का प्रयास किया गया था और गला कसने के निशान थे।

मौके पर मौजूद पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला।

एसओ आशुतोष कुमार ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में केस दर्ज कर एक युवती सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने का संदेह है।

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला।

महिला मित्र के मोबाइल से फोन कर बुलाया और कर दी हत्या

सूत्रों की मानें तो मंजीत को उसकी महिला मित्र के मोबाइल से फोन कर बुलवाया गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। ऐसा सुराग मोबाइल की कॉल डिटेल में मिला है। पुलिस को युवक की हत्या में युवती के परिजनों सहित कुछ अन्य लोगों पर भी संदेह है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*