Subhaspa president said in Varanasi – Vishwanath corridor was built so that Gujaratis can do business there | वाराणसी में ओम प्रकाश राजभर बोले- विश्वनाथ कॉरिडोर इसलिए बनाया ताकि गुजराती वहां बिजनेस कर सकें

वाराणसी3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वाराणसी के अजगरा विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुर वीरापट्‌टी गांव में आयोजित सभा में पहुंचे ओम प्रकाश राजभर और अपना दल की डॉ. पल्लवी पटेल।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। यहां मोहनपुर बीरापट्टी गांव में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान भाषायी मर्यादा का ध्यान न रखते हुए कहा कि मोदीजी और योगीजी ने ललका सांड पैदा किया है। प्रदेश के किसानों के पास जाएंगे तो पता लगेगा कि योगी और मोदी के सांड उनकी पूरी फसल खा जा रहे हैं। इस वजह से किसान परेशान है। वहीं, सड़क पर आम आदमी मोदी और योगी के सांड की टक्कर से घायल होकर रोजाना अस्पताल पहुंच रहे हैं।

प्रदेश के किसानों और आम आदमी को समस्या से निजात दिलाने के लिए हमने मोर्चा बनाया है और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे। इसके बाद बड़का सांड को गुजरात भेजेंगे और छोटका सांड को गोरखपुर भेजेंगे। अभी हम वाराणसी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अखिलेश यादव को एक साथ लाएंगे।

विश्वनाथ मंदिर में 2 माह बाद टिकट लगेगा

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि काशी विश्वनाथ मंदिर का निर्माण अहिल्याबाई होलकर ने कराया था। उनके विषय में कोई चर्चा नहीं हो रही है। उनके परिवार के लोग इस कड़ाके की ठंड में भेड़ लेकर घूम रहे हैं। विश्वनाथ मंदिर इसलिए बनाया गया है ताकि गुजराती वहां बिजनेस कर सकें। आप लोग देखते रहिएगा कि 2 माह बाद विश्वनाथ कॉरिडोर में टिकट लगेगा और लोगों से पैसा वसूला जाएगा।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि काशी विश्वनाथ मंदिर का निर्माण अहिल्याबाई होलकर ने कराया था। उनके विषय में कोई चर्चा नहीं हो रही है।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि काशी विश्वनाथ मंदिर का निर्माण अहिल्याबाई होलकर ने कराया था। उनके विषय में कोई चर्चा नहीं हो रही है।

कृष्ण जी यादव थे तो किसके साथ रहेंगे

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को सपने में कृष्ण दिखाई देने वाली बात पर राजभर ने कहा कि उस दौरान मैं उनके साथ ही था। चुनाव आता है तो बीजेपी के लोगों को खुराफात सूझने लगती है और धर्म का चश्मा पहनकर पहनाने का भी प्रयास करते हैं। योगीजी ने मध्य प्रदेश में तो कहा था कि हनुमानजी दरिद्र हैं। राम भगवान क्षत्रिय थे। ऐसे में कृष्णजी यादव थे तो वह अखिलेश यादव के साथ नहीं रहेंगे तो भला और किसके साथ रहेंगे।

राजभर ने कहा कि प्रियंका रही हैं। लेकिन, धरातल पर उनका संगठन नहीं है।

राजभर ने कहा कि प्रियंका रही हैं। लेकिन, धरातल पर उनका संगठन नहीं है।

कांग्रेस और बसपा चुनावी परिदृश्य से बाहर

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सक्रियता को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह मेहनत कर रही हैं। लेकिन, धरातल पर उनका संगठन नहीं है। इस वजह से जनता उनको नोटिस में नहीं ले रही है बहुजन समाज पार्टी का भी उत्तर प्रदेश में यही हाल है। वहीं, भाजपा से जनता निजात चाह रही है।

ऐसे में प्रदेश की जनता के सामने एक ठोस विकल्प के तौर पर सपा अध्यक्ष और उनका गठबंधन है। हमें हर जगह जनता का अथाह समर्थन भी मिल रहा है। मोदी, योगी और शाह की रैली में तो पैसे देकर और सरकारी संसाधनों की मदद से लोग बुलाए जा रहे हैं।

राजभर ने कहा कि मोदी, योगी और शाह की रैली में तो पैसे देकर और सरकारी संसाधनों की मदद से लोग बुलाए जा रहे हैं।

राजभर ने कहा कि मोदी, योगी और शाह की रैली में तो पैसे देकर और सरकारी संसाधनों की मदद से लोग बुलाए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*