Surendra Singh said in Ballia – Modi-Yogi incarnated to get rid of Aurangzeb of the new age | बलिया में सुरेंद्र सिंह बोले- नए जमाने के औरंगजेब से छुटकारा दिलाने मोदी-योगी का अवतार हुआ

बलिया13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ओवैसी औरंगजेब की औलाद हैं, लेकिन उन्हें यह समझना चाहिए कि मोदी और योगी शिवाजी की तरह हैं। नए जमाने के औरंगजेब से लोगों को छुटकारा दिलाने के लिए मोदी और योगी ने अवतार लिया है।

बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भारत में ओवैसी जिन्ना की विचारधारा की नुमाइंदगी करते हैं और देश को एक बार फिर बांटना चाहते हैं।

समाजवादी इत्र पर साधा निशाना

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कानपुर और कन्नौज में इत्र कारोबारियों के यहां छापे पड़े। ये सभी अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के सहयोगी हैं। इन कारोबारियों ने चुनाव में सपा को फायदा पहुंचाने के लिए अपने घरों में कैश छिपाया था। यही कारण है कि सपा नेता चुनाव आयोग से छापों पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। पीयूष और पम्पी जैन अखिलेश यादव के धन कुबेर हैं।

सपा सांसद जया बच्चन को सुरेंद्र सिंह ने नर्तकी कहा था।

सपा सांसद जया बच्चन को सुरेंद्र सिंह ने नर्तकी कहा था।

जया बच्चन ​​​​​​पर की थी टिप्पणी

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले सपा सांसद जया बच्चन पर सुरेंद्र सिंह ने अभद्र टिप्पणी की थी। विधायक ने जया बच्चन को नर्तकी कहा था। राज्यसभा में जया के दिए गए बयान पर अपनी बात रखते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि, ‘पहले तो त्यागी, तपस्वी, साधक और साधु-संत ही आशीर्वाद या श्राप दिया करते थे। लेकिन अब नर्तकी भी श्राप देने लगी हैं। यही कलयुग का असली स्वरूप है।’

सुरेंद्र सिंह पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

  • सुरेंद्र सिंह ने देश के विभाजन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर निशाना साधा था। दावा किया था कि पंडित नेहरू ‘बुजदिल’ थे। वर्ना आजादी मिलने के बाद ही भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो गया होता।
  • हाथरस मामले पर कहा था कि फर्जी महिला उत्पीड़न और दलित उत्पीड़न के नाम पर किसी का भी जीवन संकट में पड़ सकता है। लैब रिपोर्ट से यह बात सामने आ गई है कि पीड़िता का रेप नहीं हुआ था। युवती के साथ मारपीट हुई है और उसकी हत्या हुई है।
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कहा था कि अखिलेश औरंगजेब के पदचिन्हों पर चल रहे हैं।
  • ममता बनर्जी पर कहा था कि पश्चिमी बंगाल में एक राजनीतिक लंकिनी पैदा हो गई है, जो गुंडों और सरकारी तंत्र के सहयोग से एक बार फिर सत्ता पर काबिज होने में सफल हो गई है।
  • ताजमहल से पहले वहां शिव मंदिर था और बहुत जल्द वहां राम महल होगा। प्रदेश में शिवाजी का वंशज आ चुका है और अब ताजमहल में राम महल बनने का वक्त आ गया है।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*