The incident happened near Kelanagar intersection of Quarsi police station area of Aligarh, the accused absconded | अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के केलानगर चौराहे के पास हुई घटना, आरोपी हुआ फरार

अलीगढ़25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच करते सीओ थर्ड श्वेताभ पांडेय व अन्य अधिकारी

खुले में शराब पीने का विरोध करने पर सोमवार रात क्वार्सी थाना क्षेत्र के केलानगर चौराहे पर दो पक्ष आमने सामने आ गए। पहले दोनों पक्षों में जमकर गाली गलौज हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तमंचे से फायर कर दिया। फायरिंग होते ही क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ थर्ड, इंस्पेक्टर क्वार्सी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। लेकिन फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अगल बगल हैं दोनों पक्षों की दुकान

अलीगढ़ क्वार्सी थाना क्षेत्र के केलानगर चौराहे पर भाजपा नेता मनीष दीक्षित की दुकान और घर है। उसके बिल्कुल बगल में एक युवक की पान मसाले की दुकान है। पीड़ित मनीष दीक्षित ने आरोप लगाया कि शाम को उसके पड़ोसी के कुछ जानकार लोग उसकी दुकान के सामने खड़े होकर खुले में शराब पी रहे थे। यह सभी उसके पड़ोसी दुकानदार के परिचित थे और उसी की शह पर वह ऐसा कर रहे थे। जिसके बाद उसने इसका विरोध किया और खुले में शराब पीने से मना किया। जिसके बाद उसका पड़ोसी दुकानदार झगड़ा करने पर उतारू हो गया और अपने साथियों के साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद वह दुकान से तमंचा निकाल लाया और उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद उसने दूसरी ओर भागकर अपनी जान बचाई।

दोनों पक्षों से राजनैतिक लोग पहुंचे थाने

घटना की जानकारी मिलने पर दोनों पक्षों से राजनैतिक पार्टियों के लोग थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया कि पहले उन्होंने मारपीट शुरू की है। भाजपा नेता की ओर से भाजपा के शिव नारायण शर्मा थाने पहुंचे वहीं दूसरे पक्ष की ओर से सपा नेता अज्जू इश्हाक थाने पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच थाने में बातचीत जारी है। वहीं अधिकारियों ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू की है। वहीं पीड़ित भाजपा नेता को मेडिकल परीक्षण के लिए दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया है। इसके साथ ही आरोपी की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

सीओ थर्ड श्वेताभ पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों में शराब पीने को लेकर विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद फायरिंग भी हुई है। मामले की जांच की जा रही है और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*