The incident happened with a minor two months ago in Hamirpur, the victim accused two people | हमीरपुर में दो महीने पहले नाबालिग के साथ हुई थी घटना, पीड़िता ने दो लोगों पर लगाया आरोप

हमीरपुर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हमीरपुर में न्याय के लिए भटक रही अपहरण और गैंगरेप पीड़िता

हमीरपुर में मौदहा कोतवाली क्षेत्र से बीते दो माह पहले एक नाबालिग का अपहरण हुआ था। जिसके साथ गैंगरेप हुआ था। बाद में मंदिर में जबरन शादी करने की बात भी कही जा रही है। युवती ने इस मामले में दो नामजद आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है और ना ही पीड़िता का मेडिकल ही कराया है। इस बात की शिकायत आज पीड़िता ने संपूर्ण समाधान दिवस में एएसपी से की है।

परिजनों ने आरोपियों के पास से पीड़िता को छुड़ाया

जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र से नाबालिग अचानक गायब हुई थी। तब परिजनों ने बांदा जनपद के मटौंध निवासी दो लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर औपचारिकता पूरी कर दी थी। दो महीने बाद किशोरी के परिजनों ने आरोपियों के पास से ही युवती को बरामद कर लिया और कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना भी दे दी। लेकिन कोतवाली पुलिस ने ना तो मेडिकल परीक्षण ही कराया और ना ही आरोपियों की गिरफ्तारी ही की है।

दो लोग दवा दिलवाने के बहाने अपने साथ ले गए

आज किशोरी ने अपने परिजनों के साथ सम्पूर्ण समाधान दिवस में पहुंच कर एएसपी अनूप कुमार से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता की मां ने बताया की बांदा जनपद के मटौंध निवासी राजेश अनुरागी और दीपक दवा दिलाने की बात कहकर उनकी बेटी को जसपुरा के पास एक देव स्थान पर ले गया थे। उसके बाद दोनों लोग उसे कहा ले गए इसकी कोई जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। अब तक पुलिस आरोपियों को तो गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

दिल्ली में की जबरदस्ती शादी

पीड़िता ने बताया कि दोनों लोग जब उसे ले जा रहे थे। तो देवस्थान पर न ले जाकर उसे कुरारा ले जाया गया। जहां पर दो महिलाओं के साथ उसे भोजन कराया और उसके बाद वह बेहोश हो गई। जब आंख खुली तो वह महिलाएं गायब थी। वहां तीन युवक उसके पास थे और वह दिल्ली पहुंच चुकी थी। पीड़िता ने यह भी बताया कि वहां पर सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जबरदस्ती मंदिर में उसके साथ विवाह किया। यह सिलसिला लगातार दो महीने तक चलता रहा। उसने अपनी चोट के निशान दिखाते हुए अपने साथ हुए अत्याचार की पूरी दास्तान सुनाई।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*