Troubled by blackmail, the loving couple had murdered together with the father, the police arrested all three | ब्लैकमेल से परेशान प्रेमी युगल ने पिता संग मिलकर की थी हत्या, पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

सीतापुर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सीतापुर पुलिस ने एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल प्रेमी युगल और उसके पिता को गिरफ्तार कर आला कत्ल भी बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि, मृतक युवक ने अभियुक्त प्रेमी युगल को खेत में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा। इससे आजिज होकर युवती ने अपने प्रेमी और पिता के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिस कॉल से शुरू हुआ था प्रेमी युगल का सफर

मामला रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के छतौना इलाके का है। यहां बीते सोमवार सुबह गल्ला कारोबारी कमलेश का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी थी कि रविवार शाम किसी का फोन आया और उसके बाद कमलेश घर से निकल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मोबाइल कॉल के जरिये मामले की छानबीन शुरू की तो कुछ कड़ियां हाथ लगीं।

मृतक व्यापारी युवती को करता था ब्लैकमेल

पुलिस के मुताबिक, कमलेश के पड़ोसी गांव की रहने वाली युवती चमेली के फोन की मिस कॉल अचानक सकरन निवासी शिवा के फोन पर पहुंच गई और यह मिस कॉल ही कॉल में और फिर कॉल ही प्यार में तब्दील हो गई। इसी बीच प्रेमी शिवा युवती से मिलने उसके गांव पहुंच गया। तकरीबन 6 महीने पूर्व युवती और प्रेमी शिवा को खेत में गल्ला कारोबारी कमलेश ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद से कमलेश युवती को ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस के मुताबिक, ब्लैकमेल करने के दौरान ही कमलेश ने युवती के साथ जबरन संबंध भी बनाए। जब इससे युवती आजिज हो गई तो उसने अपने प्रेमी शिवा और पिता विश्वनाथ के साथ मिलकर कमलेश की हत्या करने की कहानी रच डाली।

घर से बुलाकर की हत्या

पुलिस ने बताया कि, पहले तो योजनाबद्ध तरीके से कमलेश को फोन करके खेतों में बुलाया और फिर धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या कर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस की मदद से घटना का पर्दाफाश किया और प्रेमिका, उसके प्रेमी और पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त गड़ासे को भी बरामद कर तीनों को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*