Two Killed After Uncontrolled Tanker Collides With Overbridge Railing In Deoria – चालक को आई झपकी: अनियंत्रित टैंकर ओवरव्रिज के रेलिंग से टकराया, दो की मौत


अमर उजाला ब्यूरो, देवरिया।
Published by: vivek shukla
Updated Mon, 27 Dec 2021 02:12 PM IST

देवरिया में सड़क हादसा।

देवरिया में सड़क हादसा।
– फोटो : अमर उजाला।

ख़बर सुनें

देवरिया जिले के गौरी बाजार कस्बे में रेलवे ओवर ब्रिज पर सोमवार की भोर मे एक टैंकर अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गया। इसमें सवार पेट्रोल पंप मालिक के एक रिश्तेदार और खलासी की मौत हो गई। जबकि टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख मेडिकल कॉलेज गोरखपुर केलिए रेफर कर दिया। जबकि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद काफी समय तक ओवर ब्रिज पर आवागमन बाधित रहा।

गौरी बाजार थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी टैंकर चालक अनिल प्रसाद (55), खलासी रणजीत प्रसाद (18), बैतालपुर तेल डिपो से रविवार की शाम तेल भरे और पथरहट गांव निवासी हरिशंकर सिंह (55) सवार होकर गोरखपुर जनपद के कौड़ीराम स्थित एक पेट्रोल पंप पर डीजल लेकर गए थे। तेल उतारने के बाद वापस आ रहा थे।

इसी दौरान गौरीबाजार कस्बे में ओवर ब्रिज पर चढ़ते समय करीब साढे तीन बजे चालक को झपकी आ गई। जिसके कारण चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और रेलिंग से टकरा गया। वाहन में सवार पेट्रोल पंप मालिक के रिश्तेदार हरिशंकर नीचे गिर गए और टैंकर का पहिया उनके ऊपर चढ़ गया। जिससे घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई। जबकि खलासी रणजीत प्रसाद को भी गंभीर चोट लगने से वाहन के केबिन में ही मौत हो गई।

वही चालक अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया। आवाज सुनकर आसपास के लोग और पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने अंदर फंसे घायल चालक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। एसओ अनिल पांडे ने बताया कि घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। सहयोग रहा कि वाहन नीचे नहीं गिरा नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*