Varanasi- CM said in Varanasi- Congress’s hand in conspiracy against PM Modi in Punjab | वाराणसी में CM ने कहा- पंजाब में पीएम मोदी के खिलाफ साजिश में कांग्रेस का हाथ

वाराणसी7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गुरुवार को रुद्राक्ष कंवेंशन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पंजाब में पीएम मोदी के खिलाफ हुई साजिश देश के साथ साजिश है, जिसे देशवासी कभी माफ नही करेंगे। कांग्रेस को इस निंदनीय कार्य के लिए माफी मांगनी चाहिए।

CM योगी आदित्यनाथ ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में चूक का जिम्मेदार पंजाब की कांग्रेस सरकार काे ठहराया है। गुरुवार को रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर में सीएम ने कहा कि पंजाब में पीएम मोदी के खिलाफ हुई साजिश देश के साथ साजिश है, जिसे देशवासी कभी माफ नही करेंगे। कांग्रेस इस निंदनीय कार्य के लिए माफी मांगे। उन्होंने कहा कि जब देश सुरक्षित रहेगा, तभी हम सभी सुरक्षित रहेंगे। कुछ लोग इसमें सेंध लगाना चाहते हैं, जिसका प्रमाण कल बुधवार को पंजाब में देखने को मिला। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का सेकुलरिज्म ही भारत का विरोध करना है।
7 वर्षों में काशी प्राचीनता व आध्यात्मिकता के साथ कर रहा है विकास
सीएम ने कहा कि आज काशीवासियों को गर्व है कि उनके सांसद देश के प्रधानमंत्री हैं और उनका विशेष ध्यान और लगाव के साथ ही लाभ यहां के लोगों को मिलता है। उन्होंने कहा कि काशी से पूरी दुनिया को दृष्टि प्राप्त होती है। काशी विकास की हर दिशा में आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि समय के अनुरूप काशी विकास नहीं कर पाया था, लेकिन आज 7 वर्षों में अपने प्राचीनता एवं आध्यात्मिकता को बनाए रखते हुए काशी विकास के प्रगति पर आगे बढ़ रहा है।
सोमनाथ मंदिर के पुनरुद्धार में राष्ट्रपति को जवाहरलाल नेहरू ने रोक दिया था
सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमनाथ मंदिर के पुनरुद्धार की चर्चा करते हुए कहा कि उस समय पुनरुद्धार कार्यक्रम में आमंत्रित राष्ट्रपति को जाने के लिए तत्कालीन प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने उन्हें मना कर दिया था। इसके बावजूद तत्कालीन राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद कार्यक्रम में पहुंचे थे। लेकिन काशी में बने श्री काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के उद्घाटन में स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए थे। इतना ही नहीं उन्होंने मंदिर में काम करने वाले कामगारों का फूल पुष्प वर्षा कर सम्मान किया और उनके साथ भोजन प्रसाद भी ग्रहण किया था।
पीएम मोदी ने 2014 में जिस डिजिटल इंडिया का सपना देखा था आज वह साकार हो रही है
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में छात्र-छात्राओं को टैबलेट व स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में डिजिटल इंडिया की बात की थी और युवाओं के लिए तमाम योजनाओं की घोषणा की थी। भारत दुनिया का सबसे युवा देश हैं। दुनिया में सबसे अधिक युवा भारत में और भारत मे सबसे अधिक युवा उत्तर प्रदेश में निवास करते है। उन्होंने कहा कि युवा शक्ति की दिशा ही देश की दिशा होगी।

खबरें और भी हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*