B.tech Engineer Going To Gorakhpur For Treatment Died After Falling From Train – हादसा: इलाज कराने जा रहे इंजीनियर की ट्रेन से गिरकर मौत, परिवार में मचा कोहराम


अमर उजाला ब्यूरो, देवरिया।
Published by: vivek shukla
Updated Mon, 22 Nov 2021 10:13 AM IST

सार

बिहार प्रांत के सिवान जिले से पिता के साथ गोरखपुर इलाज कराने आ रहे युवक की लघुशंका के लिए जाते समय ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। पिता को इसकी जानकारी अगले स्टेशन पर पहुंचने पर हुई।

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

गोरखपुर इलाज कराने जा रहे एक बीटेक इंजीनियर की सोमवार सुबह ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। हादसा नोनापार रेलवे स्टेशन के पास हुआ, जब मृतक लघुशंका को जा रहा था तभी उसका पैर फिसल गया। घटना के बाद साथ में जा रहे पिता ने अगले स्टेशन से लौट कर शव का शिनाख्त किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इसकी जानकारी होने पर सिवान (बिहार) स्थित मृतक के घर में कोहराम मच गया घटनास्थल पर पहुंचे लोगों का रो- रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, बिहार प्रांत के सिवान जिले के हुसैनगंज थाना अंतर्गत सहुली फलदूधिया गांव निवासी रमेश यादव (22) बीटेक इंजीनियर थे। वे गुजरात के एक कंपनी में नौकरी करते थे। एक साल पूर्व गुजरात में अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद से वे ड्यूटी पर लगातार अनुपस्थित रहने लगे, जिससे उनकी नौकरी चली गई।

जानकारी होने पर परिजन उनको घर लाए और इलाज कराने लगे। सोमवार को रमेश अपने पिता श्रीकृष्ण यादव के साथ छपरा- मथुरा एक्सप्रेस से गोरखपुर इलाज कराने जा रहे थे। नोनापार रेलवे स्टेशन के समीप लघुशंका करने जाते समय उनका पैर फिसल गया। यात्रियों के बताने पर पिता भटनी स्टेशन पर उतर कर बेटे को ढूंढते हुए नोनापार पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पिता ने बताया कि नौकरी जाने से रमेश की मानसिक हालत खराब हो गई थी। उसका इलाज गोरखपुर में चल रहा था। इस बाबत एसओ गोपाल पांडेय ने बताया कि ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हुई है। परिजनों के अनुसार वह मानसिक रोगी था इलाज कराने जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *