Big Accident In Up News Five Young Man Killed In Road Accident At Kushinagar – दर्दनाक: सगाई समारोह से लौट रहे थे कार में सवार नौ लोग, हादसे में चली गई पांच युवकों की जान


अमर उजाला ब्यूरो, देवरिया।
Published by: vivek shukla
Updated Fri, 29 Oct 2021 12:17 PM IST

सार

कुशीनगर जिले के रामपुर बगहा कुटी में कार और ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार टक्कर होने के कारण हादसा हुआ। कार में सवार नौ युवकों में दूल्हा व उसके दो भाई भी शामि हैं। जिसमें छोटे भाई की मौत हो गई है, जबकि दूल्हा और एक भाई गंभीर हैं।

रोते-बिलखते परिजन व मृतकों की फाइल फोटो।

रोते-बिलखते परिजन व मृतकों की फाइल फोटो।
– फोटो : अमर उजाला।

ख़बर सुनें

विस्तार

कुशीनगर जिले के रामपुर बगहा कुटी गांव के पास गुरुवार की रात एक सड़क हादसे में देवरिया जिले के रुद्रपुर के पांच युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। 18 से 25 वर्ष के सभी युवक दोस्त की सगाई समारोह से लौट रहे थे। कार सवार नौ युवकों में चार की हालत नाजुक बनी है। उनका इलाज मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही रुद्रपुर में कोहराम मच गया। सगाई में गए युवकों के घरों में मातम पसर गया।

जानकारी के अनुसार, शिवालावार्ड के रामकृपाल वर्मा के बेटे मनीष वर्मा की शादी महराजगंज जिले में तय हुई है। गुरुवार को वर और कन्या पक्ष के लोग रामकोला मंदिर में सगाई और गोदभराई की रस्म निभाने पहुचे थे। मांगलिक कार्यक्रम में दूल्हे के साथी भी गए थे। देर शाम सगाई के बाद रुद्रपुर लौट रही कार रामपुर बगहा कुटी के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। स्विफ्ट डिजायर कार में चालक को लेकर कुल नौ युवक सवार थे।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परचख्खे उड़ गए। कार के अंदर सभी सवार फंस गए। राहगीरों ने काफी मशक्कत के बाग उन्हे कार से बाहर निकला। जिनमें से प्यारे लाल वर्मा (26) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अभिषेक वर्मा (19), रुद्रेश चौबे सुंदरम (18), अब्रेज अंसारी राज (18) और जित्तू मद्देशिया (19) की मेडिकल कॉलेज गोरखपुर ले जाते समय मौत हो गई। जबकि गाड़ी चला रहे शिवकुमार, मनीष, सोनू और पवन बुरी तरह घायल हैं, उनकी भी हालत नाजुक बनी है।

चारों घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में चल रहा है। कार में दूल्हा मनीष अपने दोनों भाइयों अभिषेक और सोनू के साथ था। जिसमें छोटे भाई अभिषेक की मौत हो गई। सोनू और मनीष की हालत भी गम्भीर बनी है। इस हृदय विदारक घटना के बाद रुद्रपुर के चार वार्ड में मातम पसरा है। मृतक युवकों के घर लोगो की भीड़ उमड़ रही है। शवों का पोस्टमार्टम कराने घर वाले कुशीनगर पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *