Deepika padukone’s father Prakash Hospitalize, mother Ujjala and sister Anisha also tested corona positive | दीपिका के पिता प्रकाश हॉस्पिटलाइज, मां उज्जला और बहन अनिशा को भी हुआ कोरोना संक्रमण”Deoria 24 News”

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व नेशनल बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण को कोरोना संक्रमण हो गया है। वे बैंगलुरु के हॉस्पिटल में एडमिट हैं। प्रकाश के अलावा उनकी पत्नी उज्जला और बेटी अनिशा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि ये दोनों होम आइसोलेशन में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रकाश की हालत ठीक है और उन्हें इस हफ्ते के आखिर तक डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

हफ्ते भर बुखार से जूझते रहे प्रकाश
प्रकाश पादुकोण के दोस्त विमल कुमार के मुताबिक प्रकाश और उनके बाकी परिवार को दस दिन पहले कोरोना संक्रमण के लक्षण सामने आए थे। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो वे पॉजिटिव पाए गए। हालांकि सभी ने खुद को आइसोलेट कर रखा था, लेकिन हफ्ते भर बाद भी प्रकाश का बुखार कम नहीं हो रहा था, इसलिए उन्हें एडमिट किया गया। अब वे ठीक हैं और अगले दो-तीन दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

दीपिका ने शुरू किया मेंटल हैल्थ पर काम
दीपिका पादुकोण ने कोरोना वायरस महामारी के कारण मेंटल हैल्थ इश्यू से जूझ रहे लोगों के लिए हाल ही में कुछ हेल्पलाइन नंबर शेयर किए हैं। ताकि इस दौर में लोगों को अकेलापन महसूस न हो और न ही वे जीवन खत्म करने जैसा कोई कदम उठा सकें। वे लिखती हैं- हममें से लाखों यहां तक कि मैं और मेरी फैमिली भी एक दूसरे से दूर रहते हुए संघर्ष कर रहे हैं, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस मौजूदा संकट में हमारी इमोशनल देखभाल भी उतनी ही महत्वपूर्ण है। याद रखिए, आप अकेले नहीं हैं। हम सब इस संकट में साथ हैं। और सबसे जरूरी बात इसमें ही एक उम्मीद है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *