“Deoria 24 News” Dead body found in Siwan outside the village after 24 hours, police started investigation by registering a case | 24 घंटे बाद गांव के बाहर सिवान में मिला शव; शरीर पर मिले चोट के निशान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंदौली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक गांव के बाहर सिवान में12 वर्षीय बच्चे का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जिले के सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के लहलादपुर-मैढी गांव निवासी भीम साहनी का 12 वर्षीय पुत्र आशु शनिवार की सुबह 10 बजे घर से खाना खाकर निकला। लेकिन वह देर शाम तक नहीं लौटा। परिजनों ने काफी खोजबीन की और मामले में पुलिस को सूचना दी। लापता बालक के परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक की शिनाख्त 12 वर्षीय आशु के रूप में की।

शरीर पर मिले चोट के निशान

घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। बच्चे के नाक से खून रिस रहा था और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। अपर पुलिस अधीक्षक ने रोते बिलखते परिजनों को सांत्वना दिया और मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया ।

वही अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है । गांव में शांति की स्थिति बनी हुई । पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है ।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *