“Deoria 24 News” Girl Trying To Give Water To covid 19 positive father Stopped By Mother Andhra Pradesh video – Coronavirus संक्रमित पिता को पानी देना चाहती थी बेटी, मां ने रोका

लड़की के पिता कोरोना से संक्रमित थे.

खास बातें

  • आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम की घटना
  • पिता को पानी देना चाहती थी बेटी
  • कोरोनावायरस से संक्रमित थे पिता

श्रीकाकुलम:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की अपनी मां से लड़ रही है. दरअसल वह लड़की अपने पिता को पानी देना चाहती है लेकिन उसकी मां उसे ऐसा करने से रोक रही है क्योंकि पिता कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं. गांव वालों ने भी पीड़ित की मदद से इनकार कर दिया. 50 वर्षीय पीड़ित शख्स विजयवाड़ा में नौकरी करते हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह अपने गांव श्रीकाकुलम लौटे लेकिन उनको गांव में घुसने नहीं दिया गया.

यह भी पढ़ें

शख्स को गांव के बाहर एक मैदान में बनी झोपड़ी में रहने के लिए मजबूर किया गया. वीडियो स्थानीय ग्रामीण ने ही बनाया. पीड़ित की 17 वर्षीय बेटी एक बोतल में पानी भरकर अपने पिता को देने के लिए जा रही है लेकिन उसकी मां उसे इस डर से रोक रही है कि कहीं वह भी कोविड की चपेट में न आ जाए.

इलाहाबाद हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी- ‘अस्पतालों को ऑक्सीजन न देना अपराध, ये नरसंहार से कम नहीं’

पिता जमीन पर लेटे हैं और बेटी भागकर उनके पास जाती है और पानी की बोतल देने में सफल हो जाती है. वीडियो बना रहा शख्स कहते हुए सुनाई देता है कि इस व्यक्ति के इलाज के लिए अस्पताल में बेड नहीं है. कुछ समय बाद उनकी मौत हो जाती है. मृतक का परिवार भी कोरोना से संक्रमित पाया गया.

वीडियो बना रहा शख्स यह भी कहता है कि वे लोग उनके (पिता) पास जा सकते हैं क्योंकि अब वो भी संक्रमित हो चुके हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग दूरी पर खड़े यह सब देख रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में 352 और कोरोना मरीजों की मौत, 25,858 नए संक्रमित मिले

वहीं दूसरी ओर नंदीगामा में हुई एक और घटना में 55 वर्षीय महिला की रविवार को मौत हो गई. महिला को तेज बुखार और खांसी थी. सरकारी अस्पताल में भर्ती करने के कुछ देर बाद महिला ने दम तोड़ दिया.

बताते चलें कि आंध्र प्रदेश में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है. एक दिन में 20 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए और 71 मरीजों की मौत हो गई. राज्य में कोविड के कुल मामले 11 लाख के करीब पहुंच चुके हैं.

VIDEO: दिल्ली के बत्रा अस्पताल में ऑक्सीजन न मिलने से डॉक्टर समेत आठ मरीजों की मौत

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *