“Deoria 24 News” HPSC 2021 Exam: Haryana Civil Services Exam and other 13 exams Postponed

हरियाणा सिविल सेवा परीक्षा स्थगित हो गई है.

नई दिल्ली:

हरियाणा सिविल सेवा परीक्षा, जो 30 मई को आयोजित होने वाली थी, उसे कोविड-19 स्थिति को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है. इस परीक्षा के अलावा, 21 मई से 30 मई के बीच आयोजित होने वाली 13 अन्य परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया है. हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने कहा है कि नई परीक्षा की तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी.

यह भी पढ़ें

इससे पहले आयोग ने 2 मई तक होने वाली सभी भर्ती परीक्षाओं को स्थगित कर दिया था. आयोग ने एक आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से उम्मीदवारों को सूचित किया था, “जिला अटॉर्नी के पद, जूलॉजी, शारीरिक शिक्षा, पंजाबी, संस्कृत और केमिस्ट्री के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर, साइंटिस्ट बी और चुनाव तहसीलदार पदों के लिए 23 अप्रैल, 24, 25 और 2 मई को होनी वाली भर्ती परीक्षाओं को प्रशासनिक कारणों की वजह से अगली सूचना तक स्थगित किया जाता है. ” 

बता दें कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण कई भर्ती परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) परीक्षा को स्थगित कर दिया है.

वहीं, संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सिविल सेवा परीक्षा और EPFO- एनफोर्समेंट ऑफिसर एग्जाम के इंटरव्यू राउंड को स्थगित कर दिया है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *