“Deoria 24 News” Pia Bajpai Lost Her Brother Due To COVID-19 | ‘लाल रंग’ फेम पिया बाजपेयी ने मांगी थी ऑक्सीजन के साथ आईसीयू बेड की मदद, दो घंटे बाद लिखा- भैया नहीं रहे

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में रणदीप हुड्डा स्टारर ‘लाल रंग’ जैसी हिंदी फिल्में कर चुकीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस पिया बाजपेयी के भाई का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। मंगलवार सुबह एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए मदद की गुहार लगाई थी। लेकिन इसके करीब दो घंटे बाद ही उनका निधन हो गया।

बेबशी और दुख से भरे पिया की दो पोस्ट

मंगलवार सुबह 6:54 बजे पिया ने लिखा था, “मुझे जिला-फर्रुखाबाद, कायमगंज ब्लॉक, उत्तर प्रदेश में तत्काल मदद की जरूरत है। वेंटिलेटर के साथ एक बेड। मेरा भाई मर रहा है। प्लीज कोई मदद करे। यदि आप किसी को जानते हैं तो संपर्क करें। हम पहले ही बुरे हालात में हैं।”

पहली पोस्ट के करीब दो घंटे 19 मिनट बाद पिया ने एक और पोस्ट लिखी और अपने भाई के निधन की जानकारी दी। एक्ट्रेस ने सुबह 9:13 बजे लिखा, “मेरे भैया नहीं रहे।”

अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं पिया

27 साल की पिया बाजपेयी का जन्म उत्तर प्रदेश के इटावा में हुआ। उन्होंने दिल्ली में रहकर रिसेप्शनिस्ट जैसे जॉब भी किए हैं। बाद में मुंबई आकर उन्होंने सीरियल्स के लिए बतौर डबिंग आर्टिस्ट काम किया। फिर वे कई विज्ञापनों में दिखाई दीं, जिनमें से एक उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ चॉकलेट ब्रांड कैडबरी के लिए किया था। वे तमिल, तेलुगु, मलयालम, अंग्रेजी और हिंदी में 15 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *