“Deoria 24 News” Salman Khan starrer ‘Radhey’ to be released on May 13 without any cuts, CBFC gives UA certificate to the film | सलमान खान स्टारर ‘राधे’ को CBFC ने दिया UA सर्टिफिकेट, फिल्म बिना किसी कट के 13 मई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान स्टारर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ 13 मई को ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों के साथ-साथ ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर भी रिलीज की जाएगी। अब मेकर्स को ‘राधे’ के लिए सेंसर सर्टिफिकेट भी मिल चुका है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म को बिना किसी कट के थिएटर स्क्रीनिंग के लिए मेकर्स को UA सर्टिफिकेट दे दिया है।

‘राधे’ सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए फिट: बोर्ड
सेंसर बोर्ड के अनुसरा, फिल्म ‘राधे’ पेरेंटल गाइडेंस के साथ सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए बिल्कुल फिट बैठती है। ‘राधे’ 1 धंटा 54 मिनट की फिल्म है। ये सलमान की अब तक की सबसे छोटी फिल्मों में से एक है। सलमान की 30 साल के करियार में इससे पहले सिर्फ दो ही फिल्म 2 घंटे से कम अवधि की थीं। वो फिल्में साल 2009 में आई ‘मैं और मिसेज खन्ना’ और 2007 में रिलीज हुई ‘मेरीगोल्ड’ थी।

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी ‘राधे’ का ट्रेलर और दो गाने ‘सिटी मार’ और ‘दिल दे दिया’ को रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर में सलमान के दमदार डायलॉग और एक्शन देखने को मिला था। फिल्म के ट्रेलर और दोनों गानों को फैंस से जबरदस्त रिस्पांस मिला है। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

सलमान-रणदीप ने बिना रिहर्सल शूट किए वॉशरूम फाइट सीक्वेंस
फिल्म में सलमान और रणदीप के बीच एक वॉशरूम फाइट सीन भी होगा। इस बात का खुलासा रणदीप ने किया और बताया था, “सलमान और मेरे बीच की वॉशरूम फाइट सीक्वेंस प्रभु सर की कल्पना है और कोरियन एक्शन डायरेक्टर म्येऑन्ग हेंग ने इसे ऑन स्पॉट डायरेक्ट किया है। हमने इसकी रिहर्सल भी नहीं की थी।”

‘राधे’ 40 ओवरसीज देशों के सिनेमाघरों में होगी रिलीज
फिल्‍म को 40 ओवरसीज देशों के सिनेमाघरों में रिलीज तो किया ही जाएगा, वो मिडिल ईस्‍ट, नॉर्थ अमेरिका, ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप टेरेटरी से हैं। इंग्‍लैंड में पिछले साल से लेकर अब तक के लॉकडाउन के बाद यह पहली फिल्‍म होगी, जिसे वहां के सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा।

फिल्म में स्पेशल कॉप के किरदार में दिखेंगे सलमान
सलमान खान फिल्म में स्पेशल कॉप राधे की भूमिका में हैं, जिसे मुंबई में फैले ड्रग्स के धंधे और क्राइम रेट को कंट्रोल की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। राधे ने 97 एनकाउंटर किए हैं और उसका काम करने का अपना ही तरीका है, बिल्कुल ‘वांटेड'(2009) की तरह। ट्रेलर में सलमान ‘वांटेड’ का पॉपुलर डायलॉग ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो अपने आपकी भी नहीं सुनता’ बोलते भी दिखाई दे रहे हैं। एक्शन से भरे पूरे ट्रेलर में सलमान को वर्दी के बगैर क्रिमिनल्स को ठिकाने लगाते दिखाया गया है। फिल्म में दिशा पाटनी सलमान की लेडी लव के रोल में दिखेंगी। वहीं रणदीप हुड्डा इस फिल्म के मुख्य विलेन की भूमिका में हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *