“Deoria 24 News” Uttar Pradesh Kanpur Suicide Case Latest Update । fatehpur Youth Committed Suicide By Eating Poison Died In Kanpur | कानपुर में युवक ने जहर खाकर खुदकुशी की; मौत से पहले बोला- बीवी के चलते ही मैं मर रहा, पर उसे माफ कर देना

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Kanpur Suicide Case Latest Update । Fatehpur Youth Committed Suicide By Eating Poison Died In Kanpur

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानपुर2 घंटे पहले

जहर खाने से पहले युवक ने अपने आखिरी स्टेटमेंट का वीडियो बनाया।

ये मेरे जीवन का आखिरी स्टेटमेंट है, मैं जहर खाकर खुदकुशी कर रहा हूं..उसका कारण मेरी बीबी…उसे लगता है कि मैं उससे प्यार नहीं करता और मैं उसका इस्तेमाल कर रहा हूं, ऐसा नहीं है…। यह कहते हुए कानपुर के रहने वाले जितेंद्र चौरसिया ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर जब परिजनों को इस बात की भनक लगी तो काफी देर हो चुकी थी। जितेंद्र ने हैलट अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिजन अब बहू के खिलाफ कार्रवाई का मन बना रहे हैं।

जहर खाने से पहले जितेंद्र ने कहा कि मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। पूनम के खिलाफ भी कोई कार्रवाई मत करना। मेरी मौत के बाद शायद उसे कुछ समझ में आ जाए, लेकिन परिवार को तोड़ने वाले मेरे ससुराल वालों को कभी मत माफ करना।

ससुराल में बांधकर पिटाई के बाद से आहत था युवक
देवीगंज फतेहपुर के रहने वाले जितेंद्र चौरसिया 30 अपनी कार ट्रैवेल्स एजेंसी में चलाते थे। जितेंद्र के भाई आशीष ने बताया कि उनके भाई जितेंद्र की 14 साल पहले कानपुर की पूनम से शादी हुई थी, लेकिन दोनों के बीच आए दिन घरेलू कलह आम बात हो गई थी। विवाद इतना बढ़ गया था कि 20 अप्रैल को ससुराल में भाई को बांधकर बेरहमी से पीटा गया और बेइज्जत करके भगा दिया गया था।

इसके बाद से वह आहत चल रहे थे। रविवार शाम को उन्होंने पत्नी से झगड़े के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया था। हालत बिगड़ने पर उन्हें फतेहपुर से कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पत्नी पर दर्ज कराएंगे FIR
मृतक के भाई आशीष ने बताया कि भाभी पूनम और उनके मायके वालों ने भाई को इतना मानसिक रूप से प्रताड़ित कर दिया कि वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो गए। भाई के मौत की मेरी भाभी और उनके मायके वाले जिम्मेदार हैं। इन सभी के खिलाफ फतेहपुर कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराएंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *