Fukrey Actor Manjot Singh Asks Help For An ICU Bed In Delhi Amid Covid-19 | ‘फुकरे’ फेम मनजोत सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा- दिल्ली में मेरे भाई को आईसीयू बेड चाहिए, प्लीज मदद कीजिए”Deoria 24 News”

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हर किसी को मजबूर कर दिया है। फिर चाहे वह आम आदमी हो या फिर सेलेब्रिटी। हालात ऐसे हैं कि सभी को हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है और वे सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगा रहे हैं। ‘फुकरे’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में नजर आए मनजोत सिंह ने मंगलवार सुबह अपनी एक पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने भाई के लिए अस्पताल में एक आईसीयू बेड की जरूरत है। हालांकि, कुछ देर बाद जब बेड का अरेंजमेंट हो गया तो उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

क्या लिखा था मनजोत ने पोस्ट में?

मनजोत ने लिखा था, “SOS अर्जेंट। प्लीज मदद करें। दिल्ली/एनसीआर में मेरे भाई को तुरंत आईसीयू बेड की जरूरत है। पेशेंट : सहबजोत सिंह उम्र :32 साल ऑक्सीजन : 8 कॉन्टेक्ट : प्रतिपाल सिंह।”

बेड मिलने के बाद मनजोत ने पुरानी पोस्ट डिलीट की और लिखा, “मेरे भाई सहबजोत को अस्पताल में बेड मिल गया है। सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया। अब पोस्ट डिलीट कर रहा हूं।”

सोमवार को भूमि पेडणेकर ने मांगी थी मदद
सोमवार को एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने अपनी मौसी के लिए मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने लिखा था, “दिन और मुश्किल होता जा रहा है। मुझे दिल्ली-एनसीआर में अपनी मौसी के लिए एक वेंटीलेटर की जरूरत है। वे आईसीयू में हैं। लेकिन उन्हें शिफ्ट करने की जरूरत है। यदि कोई कुछ जानता हो तो प्लीज मुझे डायरेक्ट मैसेज करे।” इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर यह भी बताया था कि कोरोना से 24 घंटे में वे अपने दो करीबियों को खो चुकी हैं। जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *