Kangana Ranaut Twitter Account Suspended | कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, आखिरी पोस्ट में रोते हुए की थी बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग”Deoria 24 News”

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर ने इसके लिए उनके नियमों के उलंघन का हवाला दिया है। दरअसल, मंगलवार को एक्ट्रेस ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। साथ ही केंद्र सरकार से बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की थी। उन्होंने बीजेपी की महिला नेता की फोटो शेयर कर यह दावा भी किया था कि टीएमसी के लोगों ने उसका गैंगरेप किया है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस महिला का चेहरा छुपाया हुआ था।

आखिरी वीडियो में रोती हुई नजर आईं कंगना
ट्विटर पर शेयर किए गए आखिरी वीडियो में कंगना रोती नजर आई थीं। वे कह रही थीं, “दोस्तों, हम सब देख रहे हैं कि बंगाल से बहुत ही डिस्टर्ब करने वाली खबरें आ रही हैं। वीडियो आ रहे हैं और फोटोज आ रहे हैं। लोगों के मर्डर हो रहे हैं, गैंगरेप हो रहे हैं। घरों को जलाया जा रहा है और कोई भी लिब्रल कुछ नहीं कह रहा है।”

कंगना ने दावा किया है कि कोई भी इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म इसे कवर नहीं कर रहा है। वे कह रही हैं, “समझ नहीं आ रहा है कि इनकी इंडिया के लिए क्या कॉन्सपिरेसी है? क्या करना चाहते हैं वो हमारे साथ। या हिंदू खून इतना सस्ता है या कोई बहुत बड़ी कॉन्सपिरेसी का हम शिकार हो रहे हैं।”

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *