May OTT Release: From Salman Khan’s Radhe to Wonder Woman 1984, these blatant movies and series coming on OTT this month | सलमान खान की ‘राधे’ से लेकर ‘वंडर वुमन 1984’ तक, इस महीने ओटीटी पर आ रही हैं ये धमाकेदार फिल्में और सीरीज”Deoria 24 News”

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के चलते हर किसी को सिनेमाघरों तक पहुंचने में झिझक महसूस हो रही हैं। अगर आप भी इनमें से ही एक हैं तो खुश हो जाइए, क्योंकि इस महीने नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन फिल्में, शोज और सीरीज लेकर आ रहे हैं। आइए जानते हैं वो फिल्में और सीरीज कौन सी हैं-

लावा का धावा

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 5 मई

लावा का धावा, फ्लोर इस लावा का हिंदी अडेप्शन है। इस शो को 5 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस गेम की खास बात ये है कि तकीशीज कासल के बाद फिर एक बार जावेद जाफरी अपनी मजेदार कमेंट्री से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं। शो में कई कंटेस्टेंट मुश्किल टास्क पूरे करते नजर आएंगे।

रामयुग​​​​​​​

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 6 मई

कास्ट– दिगंध मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, दुहान सिंह, विवान भटेना, नवदीप पन्नापोले, अनीष जोन

कुणाल कोहली के निर्देशन में बनी सीरीज रामयुग 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सीरीज में रामायण की कहानी दिखाई जाने वाली है।

माइलस्टोन​​​​​​​​​​​​​​

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 7 मई

कास्ट- लक्षवीर सरन, सुविंदर विक्की

7 मई को नेटफ्लिक्स पर माइलस्टोन रिलीज होने वाली है जो एक ट्रक ड्राइवर की कहानी पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे अकेलेपन में रहते हुए ड्राइवर की नौकरी एक छोटे लड़के के कारण खतरे में आ जाती है। फिल्म को ईवान अय्यर द्वारा निर्देशित किया गया है जो इससे पहले सोनी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

हम भी अकेले तुम भी अकेले

प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 9 मई

कास्ट- जरीन खान, अंशुमन झा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान और अंशुमन झा स्टारर फिल्म हम भी अकेले, तुम भी अकेले एक रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म है। फिल्म में जहां जरीन एक लेस्बियन के किरदार में हैं वहीं अंशुमन भी गे के रोल में हैं। फर्स्ट रे फिल्म के प्रोडक्शन में बनी फिल्म का निर्देशन हरीश व्यास ने किया है।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई

प्लेटफॉर्म- जी प्लेक्स

रिलीज डेट- 13 मई

कास्ट- सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा

कई महीनों तक टलने के बाद आखिरकार सलमान खान की राधे दर्शकों तक पहुंचने के लिए तैयार है। इस फिल्म को ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों के साथ- साथ जी प्लेक्ट पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर और फिल्म के गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

अल्मा मैटरः इनसाइड द आईआईटी ड्रीम​​​​​​​​​​​​​​

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 14 मई

कास्ट- बिस्वा कल्याण रथ

ये एक डॉक्यूमेंट्री होने वाली है जिसमें आईआईटी खड़गपुर कैंपस की इनसाइड स्टोरी दिखाई जाने वाली है। ये कैंपस आईआईटी के लिए देश का सबसे बेहतरीन इंस्टीट्यूट है जहां बिस्वा स्टूडेंट की कहानी सुनाएंगे।

वंडर वुमन 1984

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 15 मई

कास्ट- गल गडोट, क्रिस्टन विग, क्रिस पाइन

पहली सुपरहीरो की फ्रेंचाइजी वंडर वुमन 1984, 16 दिसम्बर 2020 में रिलीज हुई थी जिसे अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है।

सरदार का ग्रैंडसन​​​​​​​​​​​​​​

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 18 मई

कास्ट- अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह

18 मई को अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कॉमेडी ड्रामा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक पोता अपनी दादी के लिए अपने पूरे परिवार को पाकिस्तान से भारत लेकर आता है। फिल्म में अर्जुन और रकुल के अलावा जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *