Minor Girl Commits Suicide After Threat To Make Her Absence Photos Viral In Deoria – बदनामी के डर से खुदकुशी: फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था युवक, किशोरी ने फंदे से लटककर दे दी जान


अमर उजाला ब्यूरो, देवरिया।
Published by: vivek shukla
Updated Sun, 24 Oct 2021 12:36 PM IST

सार

घरवालों का आरोप है कि लड़की को उसके क्लास का एक युवक बहला फुसला कर उसका आपत्तिजनक फोटो ले लिया था। फोटो दिखाकर वह किशोरी को काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था। जिसके चलते लड़की ने यह कदम उठाया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

प्रतीकात्मक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला।

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी बदनामी के डर से रविवार की सुबह अपने रसोई घर में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घरवालों का आरोप है कि लड़की को उसके क्लास का एक युवक बहला फुसला कर उसका आपत्तिजनक फोटो ले लिया था। फोटो दिखाकर वह किशोरी को काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था। जिसके चलते लड़की ने यह कदम उठाया है।

     

जानकारी के अनुसार, खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी भलुअनी थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में 11 वीं की छात्रा थी। परिजनों के मुताबिक भलुअनी थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक उसे बहला फुसला कर अपने जाल में फंसा लिया था और किशोरी का आपत्तिजनक फोटो बना लिया था। आरोपी युवक किशोरी के पास फोटो भेजकर उसे ब्लैकमेल करता था। दो दिन पूर्व किशोरी से मिलने के लिए दबाव बना रहा था। इसी बीच घरवालों को इसकी जानकारी हो गई। वह पड़ोस के एक गांव के प्राथमिक विद्यालय पर किशोरी को मिलने के लिए बुलाया था। जहां किशोरी की जगह उसके पिता युवक से मिलने पहुंच गए।

आरोपी युवक वहां किशोरी के पिता को देख अपना आपा खो बैठा और उनसे उलझ गया। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जुट गई। युवक बाइक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची 112 पुलिस बाइक थाने पर उठा लाई।

मृतका के पिता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं। प्रभारी एसओ शशिनाथ गोस्वामी ने कहा कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *