Uncle Killed Nephew By Javelin In Deoria – देवरिया: मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, चाचा ने भतीजे की भाला घोंपकर ले ली जान


अमर उजाला ब्यूरो, देवरिया।
Published by: vivek shukla
Updated Thu, 11 Nov 2021 12:30 PM IST

सार

आरोप है कि विवाद के बाद नाराज चाचा ने भतीजे पर भाले से वार कर दिया। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ किया।

मृतक की फाइल फोटो।

मृतक की फाइल फोटो।
– फोटो : अमर उजाला।

ख़बर सुनें

विस्तार

देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र के भैंसही गांव में बुधवार की देर शाम मामूली बात को लेकर एक युवक का गांव के ही रिश्ते के चाचा से विवाद हो गया। इसी दौरान नंद लाल पर पट्टीदारी के चाचा ने भाला से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने आनन-फानन घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रात में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, बनकटा थाना क्षेत्र के भैंसही गांव निवासी नंद लाल उर्फ धुनराजभर (27) का शाम को गांव के ही पट्टीदारी के चाचा मिथिलेश से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान नंदलाल पर भाला से वार कर दिया गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नंदलाल को परिजनों के सहयोग से सीएचसी भाटपार रानी पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां आधी रात को युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। एसओ घनश्याम सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *