Google search engine

Deoria News: देवरिया टाइम्स।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के चनुकी-सोहगरा मार्ग पर बुधवार की शाम साढ़े छह बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यवसायी की जांघ में गोली मारकर तीन लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने घायल व्यवसायी को चनुकी बाजार में प्राइवेट अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया । घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने मौके पर पहुँच कर जानकारी ली।

लार बाजार के भरटोलिया वार्ड निवासी अरविंद गुप्ता(40) शाम को बिहार से वसूली कर सोहगरा बाजार से निकलकर वापस चनुकी होते हुए बाइक से लार जा रहे थे। अभी वह चनुकी-सोहगरा मार्ग पर ताल दोना नाला स्थित पुल के समीप पहुंचे थे कि बिहार की तरफ से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनको रोक लिया। उनका बैग छीनने लगे तो वह विरोध करने लगे। इस पर एक बदमाश ने उनकी जांघ में गोली मार दी। इससे वह घायल होकर गिर गए। इसके बाद बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर बिहार की तरफ भाग निकले। बैग वसूली के तीन लाख रुपये रखे थे।


सूचना पाकर पहुंची भाटपारानी पुलिस ने व्यवसायी से पूछताछ के बाद तत्काल निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने जिला अस्पताल भेज दिया। वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। थानाध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने बताया कि गोली व्यवसायी की जांघ में लगी है। सदर अस्पताल भेज दिया गया है। लगभग तीन लाख रुपये व्यवसायी के पास थे। बाद में घटना स्थल पर सीओ भाटपाररानी भी पहुंचे और निरीक्षण किए।सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने मौके पर पहुँच कर जानकारी ली।

एक व्यवसायी से गोली मारकर तीन लाख रुपए की लूट हुई है। बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है। व्यवसायी के जांघ में गोली लगी है। स्थिति ठीक है। खुलासा के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। एसपी,संकल्प शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here