1 / 3
Caption Text
2 / 3
astha
3 / 3
ssmall


देवरिया टाइम्स।
जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी को उस समय उठा ले गया जब वह दादी के पास सो रही थी। आरोपी युवक ने उसके हाथ पांव को बांध कर दुष्कर्म किया। उसके बाद जब युवती की अवस्था अचेत हो गई तो उसे मरा जानकर भाग गया।उक्त मामले के आरोपी को पुलिस में गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


यह है पूरा मामला,ऐसे हुई वारदात
जिले के खुखुन्दू थाना क्षेत्र के एक गांव में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक किशोरी घर के बाहरी बरामदे में सोई थी। तभी अभियुक्त कन्हैया चौहान पुत्र सुर्यनारायण चौहान निवासी ग्राम नारायणपुर थाना खुखुन्दू आया और उसका मुंह दबाकर बगीचे में ले गया। किशोरी को धमकाया कि शोर मचाने पर वह जान से मार देगा। आरोपी ने किशोरी के हाथ पांव बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के अचेत होने पर वह मृत समझकर भाग गया। उधर घटना के बाद किशोरी की मां की तहरीर पर खुखुन्दू पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध पाक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

सोमवार को आरोपी कन्हैया चौहान कहीं भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे बैरौना चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है। जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here