Google search engine


Deoria News:देवरिया टाइम्स।
जिले के भाटपाररानी के खामपार थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। वहा थाने में एक व्यक्ति में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि एक युवक नई दुल्हन की अश्लील फोटो को अपनी मोबाइल की डीपी पर लगाया और उसे वायरल कर दिया। आरोप यह भी है कि उसने फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।


मिली जानकारी के मुताबिक, जैसे ही यह बात युवती के घरवालों को पता चली तो परिजनों ने आरोपी युवक से फोटो डिलीट करने को कहा। आरोप है कि युवक ने उल्टा जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला के ससुर ने पुलिस से मामले की शिकायत की।दरअसल यह पूरा मामला थाना खामपार क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवक ने गांव की नई नवेली दुल्हन की अश्लील फोटो को अपनी मोबाइल डीपी बना ली और उस फोटो को वायरल कर दिया।यहां तक की उसे अपनी फेसबुक पर भी पोस्ट कर दिया। बताया जा रहा है कि जब यह बात महिला के घरवालों को पता चली तो पहले फोटो को डिलीट करने का आग्रह किया।

मगर आरोपी युवक ने उल्टा जान से मारने की धमकी दी और भाग जाने के लिए कहा। इसके बाद युवती के ससुर ने पुलिस से पूरा मामले की शिकायत की. मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना खामपार पुलिस ने आरोपी अरमान खिलाफ धारा 504, 506 और 67 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

इस मामले में खामपार थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया, “इस तरह का मामला संज्ञान में आया है. तहरीर मिली है. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here