Google search engine

Deoria News: देवरिया टाइम्स। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन सलेमपुर तहसील के सभागार में आयोजित हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने यातायात नियमों के पालन के लिए विशेष जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया।


जिलाधिकारी ने कहा कि कोहरे के दौरान रात को विशेष पेट्रोलिंग की जाए।रात को सड़क पर ट्रक न खड़े होने दिया जाए। कोहरे भरी रात में सड़क पर खड़ा ट्रक दुर्घटना की बड़ी वजह बनता है। उन्होंने पीडब्ल्यूडी को दुर्घटना की दृष्टि से खतरनाक मोड़ को चिन्हित कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया।
सभी विभागो को यह भी निर्देश दिया गया कि सड़क सुरक्षा माह के अन्तर्गत जो कार्य जनमासन को विभागो को निर्धारित किया है उसे पूर्ण करें तथा जनमानस को सड़क सुरक्षा से सम्बन्धित नियमो से जागरूक कराये। इसके अतिरिक्त सड़क सुरक्षा प्रचार हेतु प्रचार वाहन से सलेमपुर कि महत्त्वपूर्ण चौराहो एवं जन सम्मान को यातायात के नियमो के सम्बन्ध में जागरूक किया गया। इसमें यातायात के नियम के सम्बन्ध में जागरूक किया गया, जिसमें यातायात से सम्बन्धित पर्चों एंव पैम्पलेट का वितरण कराया गया।


बैठक में पुलिस अधिक्षक संकल्प शर्मा, अधीक्षण अभियन्ता, अधिशासी अभियन्ता प्रा०ख०, लो०नि०वि० देवरिया एंव अन्य सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी, जिला निरिक्षक के अतिरिक्त सभी सभी अन्य विभागो के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here