Google search engine

Deoria News: देवरिया टाइम्स।
जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने आज अपराह्न बैतालपुर ब्लॉक स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, लीलापुर में निर्माणाधीन आईटी लैब एवं फिटर लैब का निरीक्षण किया। परियोजना का निर्माण 2.46 करोड रुपए की लागत से कार्यदायी संस्था यूपीपीसीएल द्वारा किया जा रहा है। परियोजना का निर्माण जनवरी 2021 में प्रारंभ हुआ था और इसे जनवरी 2023 में पूर्ण करना था, किंतु, अभी तक निर्माण कार्य पूर्ण नहीं हुआ है, जिस पर जिलाधिकारी ने गहरी नाराजगी व्यक्त की।

उन्होंने ईंटों से शटरिंग और खराब वर्कमैनशिप पर असंतोष व्यक्त किया तथा निर्माण में प्रयुक्त ईंट को लैब जाँच हेतु भेजने का निर्देश दिया। इस दौरान राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान देवरिया के प्रधानाचार्य सोभनाथ, यूपीपीसीएल के सहायक अभियंता सतीश चंद्र श्रीवास्तव सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद थे।

डीएम ने किया नवोदय विद्यालय का निरीक्षण
जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने आज मेहड़ा पुरवा स्थित नवोदय विद्यालय का निरीक्षण किया जिलाधिकारी ने यहां हॉस्टल में रहने वाले विद्यार्थियों से मुलाकात भी की और विद्यालय में मिल रही सुविधाओं के विषय में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने मेस का भी निरीक्षण किया। प्रिंसिपल निरुपमा सिंह ने डीएम को बताया कि विद्यालय में कुल 346 बच्चों का नामांकन है और सुरक्षा के समस्त मानकों का पालन किया जाता है। इस दौरान वार्डन ओम नारायण शर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here