1 / 3
Caption Text
2 / 3
astha
3 / 3
ssmall


Deoria News देवरिया टाइम्स।

शुक्रवार को बरहज विधानसभा के बरहज बाई पास पर किसानों कि बैठक हुई। सपा नेता विजय रावत ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा की सरकार राष्ट्रीय राम जानकी मार्ग बनाने हेतु किसानों की जो भुमी अधिग्रहण कर रही है उसका सर्किल रेट किसानों को जानकारी नहीं हो पा रही जिसको लेकर किसानों मे आकरोष पैदा हो रहा है अगर 48 घटे के अन्दर किसानों की जमीन का सर्किल रेट नहीं बताया गया तो सोमवार की को बरहज बाई पास किसानों के साथ मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इस दौरान श्री रावत ने कहा कि जब सपा की सरकार थी तो पूर्वांचल एक्सप्रेसवे व और आगरा एक्सप्रेस वे बनाने हेतु जो किसानों की भुमी अधिग्रहण की गयीं थी उसमे किसानों की भुमी की सर्किल रेट के चार गुना पैसा सपा सरकार ने किसानों को दिया था और किसान खुशी खुशी अपनी जमीन देने को तैयार हो ग्ऐ थे लेकिन यह भाजपा की सरकार राम जानकी मार्ग भुमी अथिग्रहण सर्किल रेट बताए बिना किसानों को नोटिस भेज रही हैं जिससे भाजपा सरकार के आक्रोश उत्पन्न हो रहा है।

अगर सरकार व विभाग के लोग अगर अधिग्रहण करने से पहले सर्किल रेट नहीं किसानों के हीत मे किसान आनदोलन करने का काम करूंगा। इस दौरान किसान राजाराम यादव, व सुरेन्द्र कुमार ने कहा कि यह सरकार किसानों को धोखा दे रही हैं। इस सरकार मे किसानों का भला होने वाला नहीं है इस सरकार मे किसान अपने आप को ठगा महसूस कर रहा इस दौरान बैठक में सभी किसानों ने हाथ उठा साकेती प्रदर्शन हुआ व किसानों ने एक जुटता का संदेश दिया। इस मुख्य रूप से राजन गुप्ता, राम्आसरे यादव, अनिल मल्ल ,कृष्ण ननद इत्यादि लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here