Google search engine


Deoria News:देवरिया टाइम्स। नेशनल पब्लिक स्कूल ब्रांच सोन्दा देवरिया में कक्षा 10 और कक्षा 12 के लिए ओ-मिनिया टेस्ट सीरीज का विमोचन प्रधानाचार्या श्रीमती मृदुला सिंह बघेल द्वारा किया गया।
इस अवसर पर ओ-मिनिया टेस्ट सीरीज के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह नेशनल पब्लिक स्कूल के विशेषज्ञ अध्यापकों द्वारा सीबीएसई बोर्ड में संभावित प्रश्नों को हर अध्याय से लिया गया है।

जो छात्रों को परीक्षा में अत्यंत सहायक होगा, श्रीमती मृदुला सिंह बघेल ने आगे बताते हुए कहा कि इस बर्ष यह केवल नेशनल पब्लिक स्कूल के बच्चों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा लेकिन आगे हम सभी का प्रयास होगा कि इससे अन्य स्कूलों के बच्चों के लिए भी उपलब्ध कराया जाय।
जिन विशेषज्ञ अध्यापकों की टीम ने ओ- मीनिया के प्रकाशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

उनमें श्री बी.डी.मिश्र, विपिन गुप्ता, जनार्दन तिवारी, सौरभ शाही, संजीव मिश्र, विकास सोनी, अमित विश्वकर्मा, पल्लवी जायसवाल संजीव तिवारी, अभिषेक राय, वर्तिका शुक्ला, नवनीत चतुर्वेदी, नित्यानंद विश्वकर्मा, विकास कुशवाहा और अनामिका मिश्रा प्रमुख रहे।
निदेशक संजय मिश्र ने सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह बहुत ही सराहनीय प्रयास है जिससे बच्चों को परीक्षा में काफी सहायता मिलेगी।
इस अवसर पर विद्यालय के सभी अध्यापक और कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here