Google search engine

Deoria News:देवरिया टाइम्स।
जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के सख्त तेवर और स्पष्ट दिशा-निर्देश का सार्थक परिणाम सामने आया है। शनिवार को बरहज थाने में आयोजित थाना दिवस में परसिया देवार निवासी एवं दिव्यांग संजय यादव ने अपनी पुश्तैनी भूमि से कब्जा हटवाने की गुहार लगाई।

जिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र में नेत्रहीन संजय यादव ने कुछ दबंगों द्वारा अपनी पुश्तैनी भूमि पर गेहूं बुआई करने की शिकायत की। उन्होंने अपनी भूमि के संबन्ध में आवश्यक अभिलेख भी प्रस्तुत किये। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने तत्काल नायब तहसीलदार के नेतृत्व में लेखपाल, बीट पुलिस ऑफिसर की क्विक रिस्पॉन्स टीम का गठन कर मौके पर भेजा और प्रकरण को आज ही सुलझाने का स्पष्ट निर्देश दिया।


नायब तहसीलदार जितेंद्र सिंह ने सभी संबंधित पक्षों को सुना एवं सभी पक्षकारों की सहमति से संजय यादव को उनकी पुशतैनी भूमि पर कब्जा दिला दिया। नायब तहसीलदार ने बताया कि राजस्व ग्राम परसिया कुरह में स्थित अराजी नंबर 293/ख/0.073 हे0 व 392/0.494 हे0 व 393क/0.429 हेक्टेयर भूमि संजय यादव पुत्र रामवृक्ष यादव की है। द्वितीय पक्ष के हरिशंकर यादव एवं दयाशंकर यादव अपने बयान में कहा कि मौके पर बोयी गई गेहूं की फसल संजय यादव ही काटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here