Google search engine

बरहज/देवरिया टाइम्स।: भागलपुर विकासखण्ड के चकिया शुक्ल में प. विंध्याचल शुक्ल की स्मृति में मेडिवेव हॉस्पिटल देवरिया के तत्वाधान में रविवार को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में करीब 400 से अधिक मरीजो का विभिन्न डॉक्टरों द्वारा जांच किया गया और दवा का वितरण हुआ।


शिविर का शुभारम्भ बरहज विधायक दीपक मिश्रा शाका ने फीता काट कर किया। उन्होंने शिविर में स्वयं अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया। इस शिविर में क्षेत्र के दर्जन भर गांवों के मरीज जांच हेतु उपस्थित हुए। डॉ सतीश नायक, डॉ अमरेंद्र कुमार, डॉ वी.के. मद्धेशिया, डॉ ए.के. मिश्रा, डॉ मानवेन्द्र कुमार आदि डॉक्टरों की टीम द्वारा आये हुए मरीजो की जांच की गई और निःशुल्क दवा का वितरण किया गया। बरहज विधायक ने कहा कि मरीजो की सेवा एक पुनीत कार्य है।

इस प्रकार के आयोजन से क्षेत्र के गरीब और असहाय लोगो का समुचित इलाज उपलब्ध हो सकेगा। मेडिवेव हॉस्पिटल के आयोजन कर्ताओं ने बताया कि जाड़े के समय मे लोगों की बीपी और शुगर की नियमित जांच होनी चाहिए। इस उद्देश्य से इस शिविर का आयोजन इस ग्रामीण अंचल में किया गया। इस दौरान डॉ सचिन, डॉ विनोद, डॉ सरिता मिश्रा, रंजीत कुमार गुप्ता, हेमचंद्र गिरि, पुनीत शुक्ला, सचिन शुक्ला रानू, दिलीप गोस्वामी, सत्यप्रकाश चौहान, डॉ एसपी यादव, मनोज उपाध्याय, अनिल शुक्ल, राजन शुक्ल, प्रदीप तिवारी, आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here