Google search engine


देवरिया टाइम्स।
जिले के लार क्षेत्र में सिपाही की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या की घटना की वजह पुरानी चुनावी रंजिश बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार,थाना क्षेत्र के पिंडी आदर्श नगर निवासी 30 वर्षीय विश्वजीत उर्फ राजू प्रसाद जौनपुर में पुलिस लाइन में तैनात थे।कुछ दिन पहले ही वह छुट्टी लेकर गांव आए थे1 जनवरी की शाम को सिपाही विश्वजीत उर्फ राजू प्रसाद सामान लेने पिंडी बाजार गए थे।

कुछ देर बाद वह घर लौट आए।परिजनों का आरोप है कि करीब 7.30 बजे गांव का प्रधान और उसके कुछ साथी लाठी-डंडा लेकर घर में घुस आए और सिपाही पर हमला बोल दिया।पिटाई से घायल होकर विश्वजीत जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.
परिजनों और आसपास के लोगों ने घायल सिपाही को सीएचसी लार पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।मृतक के परिजनों का कहना है कि सिपाही के भाई बिरजू गोंड ग्राम प्रधान का चुनाव लड़े थे, लेकिन हार गए थे। इसके बाद से ही दोनों खेमों के बीच रंजिश हो गई थी।


12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
हत्या की सूचना पर पुलिस सीएचसी पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।मृतक की भाभी सुशीला देवी ने ग्राम प्रधान समेत 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। गांव वालों के अनुसार, सिपाही विश्वजीत उर्फ राजू प्रसाद ने पुलिस में भर्ती होने के बाद बीएसएफ की नौकरी छोड़ दी थी।

वह कुछ दिन तक एसटीएफ में भी तैनात थे. सिपाही की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।लार थाने के प्रभारी नवीन चौधरी ने बताया कि ग्राम प्रधान समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here