Google search engine

Deoria News: देवरिया टाइम्स। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने जनपद स्तर पर निराश्रित गोवंश आश्रय स्थल से संबंधित विभिन्न कार्यकलापों के सघन माॅनीटरिंग हेतु जनपद में स्थापित मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में जनपदीय पीएमयू(प्रोजेक्ट माॅनीटरिंग यूनिट) की स्थापना की है। इस यूनिट का समय पूर्वान्ह्न 10 बजे से सायं 05 बजे तक निर्धारित किया गया है एवं 9628175842, 9415749430 सम्पर्क सूत्र एवं ई-मेल आईडी प्रचलित किया गया है।

उन्होंने यूनिट के नोडल व प्रभारी के रुप में अधिकारियों/कर्मचारियों को नामित किया है तथा यह भी अवगत कराया है कि निराश्रित गोवंश से संबंधित किसी भी समस्या के निस्तारण के लिए उक्त यूनिट के नोडल अधिकारी पशु चिकित्सा अधिकारी गौरी बाजार डा सतीश कुमार के मोबाइल नम्बर 9628175842 पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है।
प्रोजेक्ट माॅनीटरिंग यूनिट में नामित प्रभारी अधिकारियों/कर्मचारियों के विवरण में उन्होंने बताया है कि कनिष्ठ लिपिक कार्यालय मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी पुनीत कुमार, पशुधन प्रसार अधिकारी मुण्डेराचन्द अभिषेक कुमार यादव, तथा कम्प्यूटर आपरेटर विवेक यादव को नामित किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here