Google search engine


Deoria News:देवरिया टाइम्स।

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने विभिन्न स्थलों का निरीक्षण कर प्रशासन द्वारा ठंड से बचाव के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया, जिसमें कई स्थानों पर खामी मिली। भाटपाररानी तहसील के भिंगारी बाजार, घाँटी चौराहा, सदर तहसील के रुद्रपुर मोड़ सहित कई स्थानों पर अलाव जलता नहीं मिला, जिस पर डीएम नहीं गहरी नाराजगी व्यक्त की और उत्तरदायित्व तय करते हुए दो लेखपालों को चार्जशीट देने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि शीतलहर में आमजन को राहत पहुंचाना शासन की प्राथमिकता का विषय है। इस कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। साथ जिलाधिकारी ने समस्त तहसीलों के उप जिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र के समस्त प्रमुख स्थलों पर अलाव की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया। उन्होंने समस्त अधिकारियों को निर्देश के बावजूद अलाव न जलाने पर सख़्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

उप जिलाधिकारी भाटपाररानी संजीव कुमार उपाध्याय ने बताया कि जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देश के क्रम में लेखपाल अंशुमान पांडेय और श्रीकांत यादव को प्रतिकूल प्रविष्टि दी गई है। तहसील क्षेत्र के प्रमुख स्थानों पर अलाव जला दिए गए हैं। लोगों को ठंड से राहत पहुँचाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं।

गन्ना किसानों को राहत पहुंचाने के लिए जलाए गए अलाव*

जिलाधिकारी के निर्देश के क्रम में जिला गन्ना अधिकारी आनंद शुक्ला प्रतापपुर चीनी मिल पहुंचे और किसानों को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से कई स्थलों पर अलाव जलवाए। उन्होंने बताया कि गन्ना किसानों को राहत पहुंचाने के लिए अलाव की समुचित व्यवस्था की गई है। किसानों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं होने दी जाएगी।

एडीएम वित्त एवं राजस्व में लिया विभिन्न स्थलों का जायजा

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह के निर्देशों के क्रम में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व नागेंद्र कुमार सिंह ने आज सायं सोनूघाट, भलुअनी सहित विभिन्न स्थानों का निरीक्षण कर अलाव व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि समस्त मुख्य स्थलों पर अलाव जला दिए गए हैं और अलाव सुबह शाम जले इसकी नियमित निगरानी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here