Google search engine


देवरिया टाइम्स ।
उत्तर प्रदेश के 74 वें स्थापना दिवस के अवसर पर जीआईसी में निवेश एवं रोजगार आधारित भव्य प्रदर्शनी का आयोजन हुआ।


जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने समस्त जनपद वासियों को प्रदेश स्थापना दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि शासन के प्रयासों के फलस्वरूप प्रदेश एवं जनपद में निवेश के लिए अच्छा प्लेटफार्म बना है। 25 करोड़ की आबादी निवेशकों को एक बड़ा बाजार उपलब्ध कराती है। प्रदेश में हाईवे का जाल बिछा है। विद्युत व्यवस्था भी बेहतर हुई है। इज ऑफ डूइंग बिजनेस में जनपद की स्थिति अच्छी है। जनपद में निवेश के लिए पॉजिटिव माहौल है। निवेशकों को इसका लाभ उठाना चाहिए।


पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा कि रोजगार एवं विकास के लिए निवेश आवश्यक है। निवेश से ही रोजगार में वृद्धि होगी। पुलिस निवेशकों के हितों की सुरक्षा के लिए सुरक्षित माहौल उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने बताया कि हाल ही में उसरा बाजार इंडस्ट्रियल स्टेट में पुलिस चौकी की स्थापना की गई है।


आईआईएसए के प्रतिनिधि एवं उद्यमी संजीव अरोड़ा ने प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने उद्यमी फ्रेंडली नीतियां बनाई हैं। व्यापार मंडल के अध्यक्ष शक्ति गुप्ता ने इंडस्ट्रियल एस्टेट उसरा बाजार में हुए सुधारों की सराहना की। उन्होंने कहा कि बिजली बैंक और इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़ी सुविधाओं में सुधार हुआ है।
मुख्य विकास अधिकारी रवींद्र कुमार ने प्रदेश के इन्वेस्टर फ्रेंडली वातावरण के विषय में जानकारी दी।जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न विभागों द्वारा स्थापित स्टालों का निरीक्षण किया। मंच का संचालन मंजू पांडेय ने किया।


इस अवसर पर सीएमओ डॉ राजेश झा , जिला विकास अधिकारी रवि शंकर राय, डीआईओएस विनोद कुमार राय, जीआईसी के प्रधानाचार्य पीके शर्मा, जिला कार्यक्रम अधिकारी कृष्णकांत राय सहित विभिन्न जनपद स्तरीय अधिकारी एवं बड़ी संख्या में उद्यमी व आम नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here