Google search engine


Deoria News :देवरिया टाइम्स।
नेशनल पब्लिक स्कूल ब्रांच चांदपार भटनी देवरिया में बच्चों द्वारा गणतंत्र दिवस के पूर्व तिरंगा यात्रा निकाली गई जो चांदपार चौराहे से होते हुए भटनी में बाजार होते हुए नकहनी चौराहे पर पहुंची जहां स्कूल के बच्चों द्वारा देशभक्ति पर आधारित नाटक प्रस्तुत किया।


तिरंगा यात्रा का जगह जगह लोगों ने स्वागत किया छोटे छोटे बच्चे हाथ में तिरंगा लेकर लहराते हुए अपने देशभक्ति के भावों को प्रकट कर रहे थे।
इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रधानाचार्या श्रीमती मृदुला सिंह बघेल ने कहा कि आजादी किसी एक के संघर्ष से नहीं मिली, आजादी लोगों के संयुक्त प्रयासों से मिली है। उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा से युवाओं में आजादी का अहसास होगा, वहीं लोगों में देशभक्ति का जज्बा पैदा होगा। उन्होंने कहा कि अपने स्वाभिमान सम्मान सहित देश की अखंडता को बनाए रखने के लिए भ्रष्टाचार, दुराचार, अत्याचार अभिमान के रावण के खात्मे का संकल्प लें।


स्कूल की क्वाडिनेटर खुशबू जायसवाल सहित विद्यालय के अध्यापक पल्लवी मिश्रा, मुरली गुप्ता, नुपुर मिश्रा, चंदा मिश्रा,सोनल शुक्ला, रानी शुक्ला, सुमन मिश्रा, शिवांगी गुप्ता, रीना पाण्डेय, रंजना तिवारी, अक्शा खातून,अंबालिका पाण्डेय ,देवव्रत तिवारी आदि ने तिरंगा यात्रा में बच्चों के साथ सम्मिलित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here